बच्चों की फीस भरने के लिए लुटेरा बना मजबूर पिता, लॉकडाउन में चले गई थी नौकरी 

पानीपत । हरियाणा के पानीपत जिले में लूट की वारदात का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां आर्थिक तंगी के चलते पिता ने स्कूल में पढ़ रहे बच्चों की फीस जमा करने के लिए बैंक के बाहर ही लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. मामला पानीपत के सिटी थाना क्षेत्र का है, जहां बैंक से पैसे निकलवाने आई बुजुर्ग महिला से थैला छीनकर एक शख्स फरार हो गया. बैंक के सुरक्षाकर्मी ने आरोपी का पीछा कर पुलिसकर्मियों की मदद से उसे धर दबोचा.

police

Police File Photo

यह भी पढ़े -   कोरोना के बाद डेंगू ने बरपाया कहर, दो सगे भाइयों की मौत

जानकारी के अनुसार पानीपत की State Bank Of India की मुख्य ब्रांच से एक बुजुर्ग महिला पैसे निकालने के लिए आई थी. वो जैसे ही पैसे निकलवा कर बैंक से घर जाने लगी तो पहले से ही घात लगाए बैठे एक मजबूर पिता ने महिला के हाथ से उसका बैग झपट लिया. डरी हुई बुजुर्ग महिला ने शोर मचाया तो बैंक का सुरक्षाकर्मी आरोपी के पीछे भागा.

चौराहे पर खड़ी पुलिस की मदद से आरोपी पिता को काबू कर लिया गिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से महिला से छीने हुए 49 हजार रुयये जो उसने बैंक से निकलवाए थे वो बरामद कर लिए. आरोपी युवक ने बताया कि वह फरीदाबाद किसी कंपनी में नौकरी करता था. लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी चली गई और आर्थिक तंगी के चलते उसने स्नैचिंग की है.

पिता को बच्चों की फीस जमा करवानी थी

आरोपी ने बताया कि उसे स्कूल में बच्चों की फीस जमा करवानी थी. उसने कहा कि वो फरीदाबाद में स्नैचिंग इसलिए नहीं कर पाया, क्योंकि वहां उसे सब पहचानते थे. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है मामले की जांच जारी है. गौरतलब है आरोपी ने बताया कि वह फरीदाबाद किसी कंपनी में नौकरी करता था. लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी चली गई और आर्थिक तंगी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!