पानीपत के काबड़ी रोड़ पर चीख-पुकार, बारातियों से भरी गाड़ी पलटी, 20 घायल

Casino

पानीपत। पानीपत के काबड़ी रोड़ पर हुएं सड़क हादसे में गाड़ी में सवार महिला समेत 20 बच्चे घायल हो गए. हादसे के बाद गाड़ी में सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि टाटा एस गाड़ी जो बारात लेकर जा रही थी, के ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. शराब के नशे में धूत चालक कभी गाड़ी को तेज गति से भगा रहा था तो कभी ब्रेकर आने पर गाड़ी को उछाल रहा था. गाड़ी में सवार महिला ने ड्राइवर को आराम से गाड़ी चलाने को कहा लेकिन उसने महिला की बात को अनसुना कर दिया.

यह भी पढ़े -   दुखद: एक ही चिता पर हुआ पति-पत्नी और दो बच्चों का अंतिम संस्कार, हर आंख रही नम

Accident

थर्मल निवासी ताहिर हसन की बारात घरौंडा के बलहेड़ा के लिए रवाना हुई थी. टाटा एस गाड़ी में राजिदा संग परिवार के 1 से 10 साल तक के सभी बच्चे बैठे हुए थे जबकि ताहिर अलग गाड़ी में था. खुली गाड़ी में सभी बच्चे मस्ती करते हुए आपस में खेल रहे थे. राजिदा ने बताया कि शराब के नशे में धूत चालक लापरवाही से गाड़ी को चला रहा था. उसे बीच में गाड़ी धीमी चलाने के लिए टोका भी गया लेकिन वो नहीं माना.

शोर मच गया

काबड़ी रोड़ पर स्थित कट पर जैसे ही ड्राइवर ने गाड़ी को मोड़ना चाहा, स्पीड तेज होने की वजह से गाड़ी पलट गई. गाड़ी पलटते ही छोटे बच्चों के रोने की आवाज से शोर मच गया. बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए गाड़ी की तरफ दौड़े. पीछे-पीछे बारात की एक गाड़ी और आ रही थी,वो भी वहीं रुक गई. सभी ने शराब के नशे में धूत चालक की जमकर धुनाई की. दुर्घटना में एक साल की साहिबा के अलावा हारुण,नाजिद,गुलजान, साहबों, अरबाज,साजिन, गुलजार घायल हुए हैं.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: हिसार में अपनी मां की अश्लील वीडियो बनाकर बेटे ने मांगे 2 लाख, पैसे नहीं मिलने पर वीडियो किया वायरल

कट पर लापरवाही बरती

चालक थर्मल से जब चला,तब से ही लापरवाही से गाड़ी को चला रहा था. उसे कहां भी गया था कि गाड़ी धीमें चलाएं पीछे छोटे बच्चे बैठे हैं, पर उसने बात नहीं मानी. काबड़ी रोड़ पर कट के पास वह गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाया और गाड़ी पलट गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!