बाबा राम रहीम की तरह भूपेंदर सिंह हुड्डा भी जाएंगे जेल: अभय चौटाला

Casino

जींद | इनेलो के नेता अभय चौटाला ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुडा को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बाबा राम रहीम को सुनारिया जेल भेजा है, उसी तरह भूपेंद्र हुडा को अंबाला जेल में भेजेंगे. भूपेंद्र हुडा का जेल जाना तय है, यह बात उन्होंने सोमवार को जींद जाट धर्मशाला में जिला कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद कही.

ABHAY

चौटाला ने सोमवार को जिला कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसमें इनेलो के जिला प्रभारी समेत पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला के स्वागत के लिए जींद में बड़े मैदान पर कार्यक्रम किया जाएगा क्योंकि उनका जींद जिले से काफी लगाव रहा है और जींद की जनता ने भी उनका भरपूर साथ दिया है.

पत्रकार वार्ता में अभय चौटाला ने कहा कि पार्टी आगामी पंचायत, ब्लॉक, नगर परिषद, चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी. इलेक्शन कमिशन यदि इजाजत देता है, तो निश्चित तौर पर एलेनाबाद उपचुनाव में ओमप्रकाश चौटाला पार्टी उम्मीदवार होंगे. उन्होंने कहा कि सरकार जितना चुनाव से भागेगी जनता उतना ही उसका तगड़ा इंतजाम करेगी.

यह भी पढ़े -   CMIE की रिपोर्ट को लेकर हुड्डा ने गठबंधन सरकार को घेरा, कहां- विश्वास नहीं है तो चैलेंज करके दिखाएं

उन्होंने आगे कहा कि ओमप्रकाश चौटाला को ने बीजेपी ने कांग्रेस ने जेजीपी और न ही केजरीवाल बाहर निकालने पर राजी थे, वह तो अपनी सजा पूरी करके आए थे. हमारे ऊपर किसी का कोई एहसान नहीं है, वहीं किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि सरकार किसान आंदोलन को तोड़ने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है. लेकिन इससे किसान और मजबूत हो रहा है

यह भी पढ़े -   5 अगस्त को होगी हरियाणा कैबिनेट की बैठक, मानसून सत्र व पंचायत चुनावों को लेकर हो सकती है रणनीति तैयार

बता दें पत्रकार वार्ता के दौरान अभय चौटाला ने कहा कि आगामी स्थानीय चुनाओं में पार्टी सिंबल पर लड़ेगी और यदि चुनाव आयोग इजाज़त दे देता है, तो निश्चित तौर पर ऐलनाबाद उपचुनाव में चौटाला पार्टी उम्मीदवार होंगे. उन्होंने कहा सरकार जितना किसान आंदोलन को तोड़ने की कोशिश करेगी, आंदोलन उतना ही मजबूत होता चला जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!