ओमप्रकाश चौटाला का बयान- हरियाणा में जनता को नही करना पड़ेगा 2024 का इंतज़ार, होंगे मध्यावधि चुनाव

Casino

चंडीगढ़ | ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार 2024 तक सत्ता में नहीं टिक पाएगी. देश में जल्द ही मध्यावधि चुनाव होंगे. भाजपा सरकार अब पूरी तरह से कमजोर हो चुकी है और विधायकों पर इनका नियंत्रण नहीं है. इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ मिलकर संगठन को मजबूत करने की जरूरत है.

Om Prakash Chautala

चौटाला ने आगे कहा- कि भाजपा की गलत नीतियों की वजह से देश का हर नागरिक दुखी है. मुझे ऐसा दिखाई दे रहा है कि लोगों को 2024 तक अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा, किसी भी समय देश में मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं. वहीं उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा- कि वर्तमान भाजपा, जजपा सरकार 1 साल तक सत्ता में नहीं टिक पाएगी.

गठबंधन सरकार पूरी तरह से कमजोर हो चुकी है और विधायकों पर इनका नियंत्रण भी नहीं है. वहीं उन्होंने कहा कि इनेलो को छोड़कर जाने वाले नेताओं को अब इनेलो छोड़ने के लिए फैसले पर पछतावा हो रहा है, अब वे लोग दोबारा से इनेलो में शामिल होना चाहिए है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति का गठन, यहां देखें नए कार्यकारिणी सदस्यों की सूची

चौटाला ने कहा कि दिन प्रतिदिन इनेलो का जनाधार बढ़ रहा है. कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वह जनसंपर्क अभियान चलाकर पार्टी को मजबूत करें तथा किसान आंदोलन को मजबूत करने के लिए अपना पूरा सहयोग करें. चौटाला ने कहा कि सरकार ने किसानों पर जबरदस्ती कानून थोपकर उनको अपने खेतों में मजदूर बना दिया है. किसान आंदोलन ने सरकार की जड़ें हिला कर रखती है.

यह भी पढ़े -   5 अगस्त को होगी हरियाणा कैबिनेट की बैठक, मानसून सत्र व पंचायत चुनावों को लेकर हो सकती है रणनीति तैयार

चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार का माहौल बना हुआ है. इनेलो को दोबारा सत्ता में आने के बाद शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के लिए सरकारी नीती बनाई जाएगी. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि दूसरे दलों में तो टिकट पैसों में मीलती है, जबकि इनेलो की टिकटों का बंटवारा जनता करती है. इनेलो पार्टी अपने उम्मीदवारों से पैसा नहीं लेती, बल्कि उनकी मदद करती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!