लोको पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, नशें की लत पूरी करने के लिए शख्स ने कर दिया था यें काम

रेवाड़ी।हरियाणा के रेवाड़ी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी नशें की लत को पूरा करने के लिए इस कदर बेपरवाह हों गया कि उसने दूसरों की जिंदगी ही दांव पर लगा दी. मिली जानकारी अनुसार इस शख्स ने कही से चोरी किए 20 फीट लंबे लोहे के गाटर को काटने के लिए खोरी स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर रख दिया.

यह भी पढ़े -   कोसली: UPSC जीईओ साइंटिस्ट परीक्षा में हासिल की 23वी रैंक

crime news

इसी दौरान फुलेरा जा रही मालगाड़ी के लोको पायलट की नजर दूर से ही रेलवे ट्रैक पर पड़े गाटर पर पड़ी और उन्होंने मालगाड़ी के एमरजेंसी ब्रेक लगा दिए. एमरजेंसी ब्रेक लगाने के बावजूद भी गाटर के साथ मालगाड़ी करीब 1 किलोमीटर तक दौड़ती रही. गनीमत रही कि चालक की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

मामले की सूचना मिलते ही जीआरपी, आरपीएफ के साथ रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और प्राथमिक जांच के बाद आरपीएफ पुलिस ने सहारनवास निवासी शिवचरण को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पुछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने ही चोरी किया हुआं गाटर रेलवे ट्रैक पर रखा था, ताकि गाड़ी के नीचे आने से गाटर के टुकड़े हों सकें. उसने बताया कि गाटर के टुकड़ों को बेचने में आसानी रहती है और इसे बेचकर वह अपनी नशें की लत को पूरा करना चाहता था.

यह भी पढ़े -   लोगों की वर्षों पुरानी मांग हों रही है पूरी, रेवाड़ी में बनेंगे 2 रेलवे ओवरब्रिज

वहीं इस मामले को लेकर जांच अधिकारी बाबूलाल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एसएसई मदनलाल की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!