बड़ी सौगात: रेवाड़ी को मिलेगा 250 करोड़ का बजट, सीएम बोले- रेवाड़ी में बनेगा एम्स और दौड़ेगी मेट्रो

रेवाड़ी | हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर प्रदेश के विकास के लिए आए दिन जिलों को बजट आवंटित और कई बड़ी योजनाओं की शुरुआत कर रहे हैं. सीएम द्वारा लगातार इस बात को दोहराया जा रहा है कि उनकी सरकार पहले दिन से ही राज्य का विकास तेजी से कर रही है और करती रहेगी. इस बीच मुख्यमंत्री ने रेवाड़ी जिले को बड़ी सौगातें दी है.

Haryana CM Press Conference

बीते कल यानी 27 जुलाई बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रेवाड़ी जिले के केएलपी कालेज में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे. बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने रेवाड़ी को कई बड़ी सौगातें दी. मुख्यमंत्री ने कहा, हमने बजट देने के लिए नए वित्त वर्ष का इंतजार नहीं किया है. रेवाड़ी जिले में विकास कार्यों के लिए 250 करोड़ रुपये का बजट अलाट कर दिया गया है विकास कार्यों के लिए बजट को लेकर न पहले कोई परेशानी थी और न ही आगे कोई दिक्कत आने वाली है. 250 करोड़ रुपये की राशि से गांवों व शहर में विकास कार्य कराए जा सकेंगे और स्थानीय इकाइयों द्वारा इसको खर्च किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरआरटीएस के तीन प्रोजेक्ट हैं. तीनों को शीघ्रता से सिरे चढ़ाया जा रहा है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के 40 हजार युवाओं को मिलेगी नौकरी, यहां देखें सभी भर्तियों का शेड्यूल

सीएम ने रेवाड़ी को लेकर और भी कई बड़े फैसले लेने की बात कही, उन्होंने कहा, रेवाड़ी में विकास के लिए सरकार ने खजाने के द्वार खोले हुए हैं. आने वाले समय में यहां एम्स होगा तथा मेट्रो गुजरेगी. प्रदेश सरकार अपने पहले ही दिन से शासन में पारदर्शिता लाने का काम कर रही है.

भ्रष्टाचार मुक्त शासन देना ही सरकार की प्राथमिकता है तथा इस दिशा में कई बड़े कदम उठाए गए हैं. मुख्यमंत्री ने नगर दर्शन पोर्टल, ग्रामीण दर्शन पोर्टल और ई पौधाशाला ऐप के बारे में भी लोगों को रूबरू करवाया. इस बात की भी जानकारी दी कि सरकार द्वारा कोविड-19 की तीसरी लहर से निपटने के लिए भी कई कदम उठाए गए हैं. सीएम ने कहा कि हमारी सरकार शुरुआत से ही व्यवस्था परिवर्तन के लिए काम कर रहे हैं, जिससे युवाओं का सरकारी नौकरी के प्रति विश्वास बढ़ा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!