बदमाशों ने सरेआम पोस्टमैन को गोलियों से किया छलनी, मौके पर ही मौत

रेवाड़ी । हरियाणा में अपराधिक वारदातें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. ताज़ा मामला रेवाड़ी जिले से सामने आया है जहां बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक पोस्टमैन को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पोस्टमैन शहर की शिव कालोनी से पैदल अपने घर की तरफ आ रहा था.घटना की सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक जोरवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. बदमाशों की धरपकड़ के लिए सिटी पुलिस के अलावा सीआईए की टीम भी गठित की गई है.

rewari

मिली जानकारी अनुसार रेवाड़ी जिले के गांव कालूवास निवासी 26 वर्षीय गौरव मुंबई डाक विभाग में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत था. मंगलवार की शाम किसी काम के सिलसिले में वह शिव कालोनी में आया हुआ था. देर शाम जब वह घर की ओर आ रहा था तो बीच रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने गौरव पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक ,शहर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

यह भी पढ़े -   नाहड़ रोड़ रेलवे पुल पर लगाया जाम, सर्विस रोड पर काफी समय से भरा पड़ा था गन्दा पानी

भाई की शादी के लिए आया था छुट्टी पर

मृतक गौरव के पिता हरीश ने बताया कि गौरव के भाई सौरव की 16 नवंबर को शादी होनी है.भाई की शादी की तैयारियों को लेकर गौरव करीब एक माह की छुट्टी लेकर घर आया हुआ था. मंगलवार की शाम किसी काम के सिलसिले में वह शिव कालोनी गया हुआ था. गौरव की किसी से रंजिश और गोली चलाने वाले लोग कौन हों सकते हैं इसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

सट्टा लगाने की मिली जानकारी

एसपी अभिषेक जोरवाल ने बताया कि सट्टे के पैसों को लेकर उसका किसी से विवाद था और पैसे न देने पर उन लोगों ने गौरव की बाइक अपने पास रख ली थी. लेकिन आरोपी कौन है इसके बारे में उन्हें मालूम नहीं है. एसपी अभिषेक ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और बहुत जल्द हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!