सिरसा में भीषण हादसा: एक्‍सीडेंट के बाद रोडवेज बस जलकर खाक, नीचे फंसे इकलौते चिराग की मौत

सिरसा । मंगलवार शाम को नेशनल हाईवे पर गांव सिकंदरपुर के समीप रोड़वेज बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि मोटरसाइकिल बस के नीचे फस गई और बस उसे घसीटते हुए ले गईं. इस दौरान मोटरसाइकिल की पैट्रोल टंकी में आग लग गई और बाद में आग ने बस को चपेट में ले लिया. बस में आग लगते ही बस में सवार यात्रियों व कंडक्टर , ड्राइवर ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई. हादसे की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में ठेके से शराब खरीदते कैमरे में कैद हो गए पुलिस के जवान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

roadways bus accident sirsa

जानकारी के मुताबिक बहादुरगढ़ से सिरसा आ रही बस चार बजे के करीब नेशनल हाईवे पर गांव सिकंदरपुर पहुंची. इसी दौरान लिंक रोड़ की तरफ से मोटरसाइकिल सवार युवक हाइवे पर चढ़ते समय बस की चपेट में आ गया. गंभीर चौटे लगने के कारण बाइक सवार 20 वर्षीय विपिन निवासी ताजिया खेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़े -   पहली पत्नी के रहते हुए पति रचा रहा था दूसरी शादी, तभी पहुंच गई पुलिस और फिर...

500 मीटर तक बाइक को घसीटा

हादसे में बाइक बस के पिछले टायरों में फसने की वजह से 500 मीटर तक घसीटते हुए चली गई. इस दौरान बाइक की टंकी में आग लग गई और बाद में बस ने भी आग पकड़ ली.

घर का इकलौता चिराग था मृतक

घटना की सूचना मिलते ही सिरसा सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक युवक विपिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल ले जाया गया. हादसे में जान गंवाने वाला युवक अपने घर का इकलौता चिराग था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!