सिरसा में किसान और भाजपा कार्यकर्ताओं के आमने-सामने होने से बना टकराव का माहौल

सिरसा । सिरसा में भाजपा नेताओं द्वारा पंजाब में बीजेपी विधायक से हुई मारपीट के विरोध में पंजाब सरकार का पुतला फूंकने का एलान किया गया था. जिसको लेकर किसान संगठन व भाजपा नेता आमने-सामने हो गए. भाजपा नेता विरोध प्रदर्शन के लिए सदर थाना के नजदीक इक्कठा हुए थे. इस बात की खबर मिलते ही बरनाला रोड पर पक्का मोर्चा से जुड़े किसान सदर थाना के समीप पहुंच गए. दोनों ओर से प्रदर्शन के चलते तनाव का माहौल बना हुआ था. प्रशासन ने स्थिति को भांपते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया था. किसी भी प्रकार का टकराव न होने पाएं, इसके लिए प्रशासन की सांसें फूली रहीं.

यह भी पढ़े -   भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- किसानों की मांगों को स्वीकार करने के लिए केंद्र पर दबाव बनाए राज्य सरकार

kisan aandolan 2

डीएसपी कुलदीप बेनिवाल, सिविल थाना प्रभारी जितेंद्र, ओढ़ा थाना प्रभारी कांशीराम भारी पुलिस बल के साथ पुरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए थे. उधर भाजपा के जिलाध्यक्ष देवीलाल चौटाला, पूर्व चेयरमैन जगदीश चोपड़ा, प्रदीप रातू सरिया वह अन्य मौके पर पहुंचे और उन्होंने पंजाब की अमरेन्द्र सरकार का पुतला फूंका. बाद में भाजपा नेताओं ने एसडीएम जयबीर यादव को ज्ञापन भी सौंपा.

यह भी पढ़े -   उपमुख्यमंत्री के गांव में पीने के पानी को लेकर मचा हाहाकार, साइकिल से पानी ढोने को मजबुर बुजुर्ग

उधर किसानों के दूसरे संगठन द्वारा हिसारिया बाजार में विधायक गोपाल कांडा के आफिस का भी घेराव किया गया. वहां पर भी प्रशासन ने भारी पुलिस बल तैनात किया हुआ था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!