ओमप्रकाश चौटाला के रिहा होने पर इस शख्स ने सात साल बाद कटवाई दाढ़ी

Casino

सिरसा। गांव भरोखा के ओमप्रकाश नाई ने जेबीटी भर्ती घोटाले में पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को दस साल की सजा होने पर प्रतिज्ञा ली थी कि जब तक इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला जेल से बाहर नही आएंगे,तब तक वह अपनी ढाढ़ी नहीं कटवाएंगे. वीरवार को इनेलो महिला विंग की प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला और इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह गांव भरोखा पहुंचे. इनकी मौजूदगी में चौटाला साहब की रिहाई की खुशी में ओमप्रकाश ने अपनी दाढ़ी कटवाई. इस अवसर पर सुनैना चौटाला ने चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के प्रति इतना लगाव रखने वाले ओमप्रकाश नाई का 5100 रुपए देकर मान-सम्मान किया.

यह भी पढ़े -   स्व.पिता का कर्ज उतारने 30 साल बाद गांव लौटे बेटे, किसानों के चेहरे खिले

SIRSA NEWS 2

सुनैना चौटाला ने कहा कि चौटाला साहब को अपने कार्यकर्ताओं से बेहद लगाव है. वे कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ की हड्डी मानते हैं. वहीं जिलाअध्यक्ष कश्मीर सिंह ने कहा कि इनेलो पार्टी का कार्यकर्ता जुझारू व सहनशील है. वे पार्टी के प्रति हमेशा समर्पित रहते हैं. जिलाअध्यक्ष कश्मीर सिंह ने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि अब दोगुनी ताकत से जुटकर पार्टी को मजबूती देने का समय आ गया है.

पूर्व सीएम की रिहाई पर बंटे लड्डू

जेबीटी भर्ती मामले में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ रही है. सजा पूरी होने की खुशी में गांव जमाल में इनेलो कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया और एक-दूसरे को बधाईयां दी. इस मौके पर डूंगर राम डूडी, घनश्याम डूडी, राजेंद्र, सुनील,अजय जयानी, मनीष,जुगलाल बैनिवाल ने लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!