संयोग कहें या भगवान की लीला: 2 साल पहले बेटी को हादसे में खोया, उसी के बर्थडे पर जन्मी बेटी

सिरसा | इसे संयोग कहें या भगवान की लीला, बता दे कि करीब 2 साल पहले उत्तर प्रदेश में हुए सड़क हादसे में 5 वर्षीय बेटी पहल उर्फ मिट्ठी को खोने वाले डबवाली के आदर्श नगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर मेहता उर्फ हैप्पी बाबा के घर पुन: बेटी ने जन्म लिया है. इत्तेफाक देखिए कि बुधवार को ही हादसे में मरने वाली बेटी का जन्मदिन था और इसी दिन हैप्पी बाबा के घर उनकी दूसरी बेटी का जन्म हुआ. उन्होंने दूसरी बेटी का नाम भी अपनी पहली बेटी के नाम पर पहल उर्फ मिट्ठी रखा है. खुशी के मारे सारी गली में बर्फी बाटी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में आठवीं पास युवाओ के लिए 100 पदों पर भर्ती जल्द, देखे पूरी जानकारी

BABY GIRL

पहले बेटी के जन्म पर ही हुई दूसरी बेटी 

13 जून 2019 रात को उत्तर प्रदेश के जिला पीलीभीत कस्बा पूरनपुर के नजदीक हुए सड़क हादसे में डबवाली की हुड्डा कॉलोनी निवासी हरीशा मेहत उर्फ हैप्पी बाबा की बेटी की मौत हो गई थी. इस हादसे में हैप्पी और उसकी पत्नी सपना को भी चोटें आई थी. जबकि उसका बेटा जय और साला प्रिंस बाल-बाल बचे थे.

पांचो इनोवा में सवार होकर जिला लखीमपुरखीरी के तहत आने वाले शहर पलियाकला में आयोजित होने वाले सत्संग में भाग लेने जा रहे थे. तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. सत्संग स्थल की ओर जाते समय पूरनपुर खुटार हाईवे पर मोहनपुरा चौराहे के पास टूरिस्ट बस ने इनोवा को टक्कर मार दी. लखनऊ से वापस लौट रहे उस समय के पीलीभीत के जिला अधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने घायल हैप्पी बाबा को अपनी गाड़ी में पुरनपुरा सीएचसी में पहुंचाया.

यह भी पढ़े -   किसानो द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दौरे का विरोध, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भगवान ने मुझे मेरी खोई हुई बेटी वापिस दे दी 

बता दे कि पहल और सपना को कुछ लोग प्रथमिक उपचार के लिए पहले ही सीएचसी ले गए थे. जहां उपचार के दौरान उन्हें पीलीभीत रेफर कर दिया गया था. पीलीभीत में बेटी की मौत हो गई. वही हैप्पी बाबा ने कहा कि जब हादसा हुआ तो मेरी बेटी 5 वर्ष की थी. वह पहली कक्षा में पढ़ती थी,  पिछले 2 वर्षों में ऐसा कोई दिन नहीं आया जब मैंने उसे याद नहीं किया हो. मैंने हर पल भगवान से उसे वापस मांगा. भगवान ने मेरी सुनी भी, पहल के जन्म दिवस 14 अप्रैल को ही मुझे मेरी बेटी दी. मुझे ऐसा लगता है कि जैसे मेरी खोई हुई बेटी वापस मिल गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!