रविवार रात को पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख

Casino

सिरसा | हरियाणा के सिरसा जिले के रोडी बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के परिसर में रविवार रात को शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. बता दें कि बैंक के पास से निकल रहे लोगों ने धुआ निकलता देखा, उसके बाद दमकल विभाग व पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. व्यवस्था संभालने के लिए थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: बिन ब्याही मां ने बच्चे को जन्म दें शौचालय की छत पर छोड़ा, रात-भर बारिश में भीगा, मौत छू भी ना सकीं

Punjab National Bank PNB Bank

पौने घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाया. बता दे कि आगजनी की घटना में बैंक का फर्नीचर, 10 से 12 कंप्यूटर व बिजली के उपकरण जलकर नष्ट हो गए. जैसे ही बैंक के अधिकारियों को इस बारे में सूचना मिली, वह तुरंत सूचना पाकर मौके पर पहुंचे.

उन्होंने कहा कि आगजनी की घटना से बैंक के बाहरी हिस्से मे रखा सोफा, कंप्यूटर, फर्नीचर व बिजली के उपकरण जल गए. वही फायरमैन राजेश ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे. उस समय बैंक परिसर में आग लगी हुई थी. पौने घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

यह भी पढ़े -   पैदा होते ही नवजात को छत पर रखने के मामले में खुलासा, अविवाहित मां से हुआ था दुष्कर्म

साथ ही, उन्होंने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. प्रत्यक्षदर्शी अरुण जैन ने बताया कि वह बैंक के बाहर से निकल रहा था. उसने धुआं निकलते देखा, उसके बाद उसने दमकल विभाग व पुलिस को सूचना दी. बिजली बोर्ड में फोन किया गया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!