सिरसा में दर्दनाक हादसा, कार-ट्रैक्टर ट्रॉली के टकराने से युवक की मौत दूसरा गंभीर

सिरसा । सिरसा चौपटा रोड पर गांव नाथूसरी कला के समीप कार की टक्कर ट्रैक्टर ट्राली से हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को तुरंत पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

sirsa accident news

कार और ट्रैक्टर ट्राली की हुई जबरदस्त टक्कर 

गांव गिगोरानी निवासी विक्रम कुमार सोमवार रात्रि को अपने दोस्त प्रदीप के साथ गांव से चौपटा आ रहा था. इसी दौरान जब वह नाथूसरी कला के समीप पहुंचा, आगे से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से कार की टक्कर हो गई. इस टक्कर में विक्रम व प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने एंबुलेंस की सहायता से दोनों को पास के अस्पताल में पहुंचाया. विक्रम की रास्ते में ही मौत हो गई. प्रदीप की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जैसे ही गांव नाथूसरी कला के पास यह हादसा हुआ. हादसे में घायलों को राहगीरों ने तुरंत निकालना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़े -   केन्द्रीय मंत्री को गोली मारने की धमकी देने वाले फौजी ने मांगी माफी, भाई को कोरोना होने से था परेशान

इसी दौरान वहां पर जाम की स्थिति भी बन गई. सोमवार को सुबह दिन भर होली खेली, शाम को किसी ने नहीं सोचा था,  कि ऐसा कुछ होगा. गांव में जैसे ही हादसे की सूचना मिली ,पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी. बता दे कि विक्रम विवाहित था.  उसका 5 साल का एक बेटा है. विक्रम के शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया. वही उसके दोस्त की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!