ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 83 वारदातें कबूली

सिरसा। जिले की सीआई कालावाली पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले एक अंतर राज्य गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस गिरोह का पर्दाफाश करके पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में जिले के पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से 2 गाड़ियां व काफी मात्रा में औजार बरामद किये है.

यह भी पढ़े -   छत्रसाल स्टेडियम में अज्ञात लोगों और पहलवानों के बीच झड़प, सोनीपत के पहलवान की मौत

sirsa transform theft

ट्रांसफार्मर चोरी गिरोह का हुआ पर्दाफाश

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान त्रिलोक सिंह पुत्र माछी सिंह, सुखदेव सिंह उर्फ राजू पुत्र जंगीर सिंह, निवासियान रावला मंडी राजस्थान, मांगीलाल पुत्र हंसराज व सुखविंदर सिंह उर्फ सोनू पुत्र जगदीश निवासियान 16 केएनडी घडसाना,  जिला गंगानगर राजस्थान के रूप में हुई है. बता दें कि सिरसा जिला के डबवाली, कलावली और नाथूसरी, चोपटा क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी.

यह भी पढ़े -   करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीआईए कलावाली व डबवाली की पुलिस टीमों को जल्द से जल्द इन घटनाओं को सुलझाने के निर्देश दिए. पुलिस द्वारा महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए आरोपियों को पकड़ लिया गया. वही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर जल्द से जल्द रिमांड मे लिया जाएगा. शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने कई स्थानों पर ट्रांसफार्मर चोरी करने की बात तो को कबूला है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!