सोनीपत में 2 घंटे तक नहीं आई एंबुलेंस, कोरोना संक्रमित महिला ने तोड़ा दम

सोनीपत । सोनीपत के गोहाना शहर के नागरिक अस्पताल में एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पत्नी को लेकर 2 घंटे तक एंबुलेंस का इंतजार करता रहा. लेकिन 2 घंटे बीतने के बाद भी वहां एंबुलेंस नहीं पहुंची, जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि जांच करने पर नागरिक अस्पताल प्रशासन को महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली थी.

sonipat news

2 घंटे तक भी नहीं आई एंबुलेंस, महिला ने तोड़ा दम 

बता दें कि नागरिक अस्पताल गोहाना में देवी नगर का कपूर सिंह बुखार से पीड़ित अपनी पत्नी सुनीला को लेकर एंबुलेंस का इंतजार कर रहा था. 2 घंटे बीतने के बाद भी एंबुलेंस नहीं आई जिसकी वजह से सुनीता ने वहीं दम तोड़ दिया. देवी नगर निवासी कपूर सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी सुनीता को कई दिनों से बुखार था. 3 दिन पहले ही उन्होंने कोरोना की जांच करवाई थी. बुधवार की शाम को सुनीता की तबीयत ज्यादा खराब हो गई. वह 5:00 बजे पत्नी को नागरिक अस्पताल गोहाना लेकर पहुंचा. वह सुनीता को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में ले जाना जाता था.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, लॉकडाउन अवधि में घर ही मिलेगा राशन

उसने एंबुलेंस के लिए 102 नंबर पर कॉल की थी. वहां से एंबुलेंस भेजने का जवाब मिला. लेकिन 2 घंटे तक भी एंबुलेंस वहां पर नहीं पहुंची. अस्पताल में प्राइवेट एंबुलेंस भी खड़ी थी, प्राइवेट एंबुलेंस के चालक से उन्होंने आग्रह किया तो उन्होंने कहा कि अगर वह बुखार से पीड़ित है या कोरोना से संक्रमित को अस्पताल लेकर जाएंगे तो वहां मरीज को दाखिल  नहीं करेंगे. इस बारे में गोहाना नागरिक अस्पताल के  एसएमओ डॉक्टर कर्मवीर सिंह ने बताया कि महिला के परिजनों ने कंट्रोल रूम में एंबुलेंस के लिए फोन किया था. वहाँ से एंबुलेंस न आने के कारण अभी पता नहीं लग पाए हैं. यहां अस्पताल में महिला आखिरी समय में आई थी जिस समय उसकी मौत हो चुकी थी. नियमों के अनुसार प्रशासन की निगरानी में शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!