पांचवी मंजिल की खिड़की से कूदा कोरोना संक्रमित, ICU में किया जा रहा था इलाज

सोनीपत । गोहाना के गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज मे कोरोना संक्रमित ने पांचवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. जैसे ही इस घटना की सूचना खानपुर कलां महिला थाना पुलिस को मिली,  तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को शव गृह में रखवा कर मामले की जांच करनी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े -   किसान दिल्ली के बाद इस राज्य को करेंगे टारगेट, 8 मई को करेंगे लॉकडाउन के विरोध मे प्रदर्शन

gohana medical news today

कोरोना संक्रमित ने लगाई पांचवी मंजिल से छलांग 

बता दें कि सोनीपत के मुरथल रोड स्थित विकास नगर का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था. जिले के निजी अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा था. 15 अप्रैल को उसे बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया था. उसके बाद उसका मेडिकल की पांचवी मंजिल पर आईसीयू में इलाज किया जा रहा था. इसी बीच बुधवार दोपहर बाद उसने आईसीयू की खिड़की से छलांग लगा दी.

यह भी पढ़े -   BHIM App नहीं चलने पर कस्टमर केयर पर की थी कॉल, लगी 3 लाख 40 हजार रुपए की चपत

मृतक के परिजनों से किया जा रहा है संपर्क

आईसीयू में मौजूद स्टाफ ने उसे रोकने की भरपूर कोशिश की, लेकिन विकास नहीं रुका. वह खिड़की से नीचे कूद गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. इसके बारे में पुलिस जांच अधिकारी एसआई शकुंतला ने बताया कि मृतक के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतक का मोबाइल नंबर बंद है और वह नंबर बंगाल की आईडी पर है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!