डिवाइडर से टकराया ऑटो, मासूम भाई-बहन की मौत, मां समेत तीन लोग घायल

सोनीपत । हरियाणा के सोनीपत जिले में तेज रफ्तार के कहर ने दो मासूमों की जिंदगी छीन ली. यहां एक तेज रफ्तार आटो बारोटा फ्लाईओवर से टकरा गया जिससे ऑटो में सवार मासूम भाई-बहन की मौत हो गई जबकि मां,मामा व एक पड़ोसन घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम करवाकर सिविल अस्पताल सोनीपत रखवाया है. पुलिस ने मृतक बच्चों के मामा के दिए बयान के आधार पर ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़े -   रोहतक में खूनी खेल: घर में घुसकर की फायरिंग, पुलिसकर्मी सहित तीन को मारी गोलियां

SONIPAT NEWS 2

मृतक बच्चों के मामा यूपी के जिला शाहजहांपुर निवासी ब्रह्मदत्त ने कुंडली थाना की बारोटा पुलिस चौकी प्रभारी को बताया कि वह और उसकी बहन का परिवार फिलहाल प्रहलादपुर किडौली में बालाजी ईंट भट्ठे पर रहकर कार्य कर रहे थे. रविवार की रात वे बहालगढ़ से ऑटो किराए पर लेकर प्रहलादपुर के लिए वापिस लौट रहे थे. ऑटो में उनके साथ उनकी बहन, उसके दोनों बच्चे व पड़ोस के गांव की एक महिला थी. मामा ब्रह्मदत्त ने बताया कि बार-बार कहने के बावजूद भी ऑटो चालक रात के अंधेरे में ऑटो को तेज गति से चला रहा था. रास्ते में स्पीड तेज होने की वजह से ऑटो बारोटा फ्लाईओवर के डिवाइडर से टकराकर पलट गया.

हादसे में पांचों गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने सभी घायलों को सिविल अस्पताल सोनीपत दाखिल करवाया. जहां पर भांजा व भानजी की मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ऑटो छोड़कर फरार हो गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!