शर्मनाक: ट्यूशन टीचर के घर पर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, मिली ढाई माह की गर्भवती

सोनीपत । शहर थाना क्षेत्र की नाबालिग छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर की मिलीभगत पर दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आया है. एक युवक ने ट्यूशन टीचर के घर के अंदर ही दुष्कर्म किया तो दूसरे ने ब्लैकमेल कर पड़ोस के एक घर में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया. पेट दर्द होने पर जब छात्रा की जांच हुई तो उसके ढाई माह के गर्भवती होने का पता लगा. जिस पर सिटी थाना पुलिस को मामले से अवगत कराया गया. पुलिस ने छात्रा की मां के बयान पर दो युवकों व ट्यूशन टीचर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़े -   पहली पत्नी के रहते हुए पति रचा रहा था दूसरी शादी, तभी पहुंच गई पुलिस और फिर...

Rape

छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी 14 साल की बेटी घर से कुछ दूरी पर एक युवती के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी. महिला का आरोप है कि ट्यूशन टीचर की शह पर उसके परिचित युवक सचिन व चरणजीत ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद उसके अश्लील फोटो होने का भय दिखाकर ब्लैकमेल भी किया.

यह भी पढ़े -   सांपला में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, पीजी के विवाद से हुई हत्या

महिला का कहना था कि उसकी बेटी को पेट दर्द की शिक़ायत होने पर जब उससे बात की गई तो उसने रोते हुए पूरे मामले की जानकारी दी. सिटी थाना पुलिस ने दोनों युवकों व ट्यूशन टीचर के खिलाफ दुष्कर्म ,6,17, पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मामले में कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर प्रमिला की टीम ने आरोपी चरणजीत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम आरोपी से छात्रा के अश्लील फोटो के साथ ही दुसरे आरोपी व ट्यूशन टीचर की भूमिका का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़े -   करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

वहीं जांच अधिकारी व महिला थाना प्रभारी प्रमिला ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पुछताछ की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपियों का पता लगाकर उनको गिरफ्तार किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!