सोनीपत में मानवता शर्मशार, नवजात को कूड़े के ढेर में फेंका, कुत्तों के नोचने से हुई मौत

सोनीपत । जिले के गांव जठेड़ी के पास से मानवता को शर्मशार करने वाला वाक्या सामने आया है. दरअसल यहां कोई नवजात को कूड़े के ढेर में फेंक गया, जिससे कुत्तों के नोचने व चींटियां लिपटी होने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

यह भी पढ़े -   ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जा रही सेना की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, एक जवान शहीद

sonipat news today

Not Real Image.

गांव जठेड़ी की सरपंच के पति विकास कुमार ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को जब वह अपने खेतों की तरफ टहलने जा रहें थे तो उन्हें गांव के बाहर कूड़े के ढेर में एक नवजात का शव पड़ा दिखा. कुत्ते शव को नोच रहे थे. उन्होंने कुत्तों को भगाकर देखा तो नवजात की मौत हो चुकी थी. उन्होंने इसकी सूचना राई क्षेत्र थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रारंभिक जांच शुरू की. पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि भ्रुण आठ-नौ माह के नवजात लड़के का है.

यह भी पढ़े -   गेहूं का भुगतान तीन दिन में जारी करने का था वादा, दस दिन हो गए अभी तक नहीं आई रकम

उसको रात के समय ही कपड़े में लपेटकर पालिथिन की थैली में डालकर फैंका गया है. शव के लड़का होने पर आशंका है कि वह किसी अविवाहित युवती से जन्मा होगा. पुलिस ने एरिया में काम करने वाली आशा वर्कर, एएनएम और आंगनबाड़ी वर्कर को बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी सुभाष ने बताया कि गांव जठेड़ी के आस-पास फैक्ट्रियों में काम करने वाले परिवार बड़ी तादाद में रहते हैं. पता किया जा रहा है कि आखिर ये बच्चा किसका हो सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!