पहलवान सुशील कुमार की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी कोर्ट में पेशी, ये हो सकता है हत्या का कारण

नई दिल्ली । सागर पहलवान हत्याकांड के मुख्य आरोपी पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल रोहिणी के कोर्ट में ड्यूटी एमएम दिव्या मल्होत्रा की कोर्ट में पेशी होगी. यह सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की जाएगी. गौरतलब है कि नई दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी. हत्या का आरोप सुशील कुमार और उसके साथियों के ऊपर लगाया गया.  सागर धनखड़ की हत्या के बाद से ही सुशील कुमार फरार चल रहा था. दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की तलाशी में छापेमारी अभियान भी चलाया. कई जगह पुलिस ने दबिश दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पा रहा था. आखिरकार कल सुशील कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया.

यह भी पढ़े -   बाबा का ढाबा के मालिक ने की सुसाइड करने की कोशिश, जानिए वजह

sushil

हत्या के पीछे यह हो सकती है वजह

हालांकि हत्या की वजह सुशील कुमार से पूछताछ के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जो वजह सामने आ रही है वह यह है कि सोनीपत का रहने वाला सागर धनखड़ दिल्ली के एक फ्लैट में किराए पर रहता था. वह फ्लैट सुशील कुमार की पत्नी का है. सागर ने पिछले 2 महीनों से फ्लैट का किराया नहीं दिया था. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यही वजह थी, जिसके कारण सुशील कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर सागर को बुरी तरह पीटा जिससे उसकी मौत हो गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!