हरियाणा में मानसून ने ली अंगड़ाई, आज भी 5 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी; यहां पढ़ें मौसम का ताजा अपडेट

चंडीगढ़ | गुरुवार को हरियाणा के 7 जिलों में जबरदस्त बारिश देखने को मिली. सबसे ज्यादा बरसात मेवात में हुई. यहां 52.5 एमएम बारिश दर्ज की गई. इस कारण तापमान में भी गिरावट देखने को मिली. करनाल में सबसे कम तापमान 31.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, सबसे ज्यादा तापमान सिरसा जिले का रहा. यहां 42.4 डिग्री तापमान दर्ज किया गया. इसी बीच आज 5 जुलाई को भी मौसम विभाग द्वारा प्रदेश में बारिश की संभावना बताई गई है.

weather barish 1

इन जिलों में बरसेंगे बदरा

मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट के अनुसार, आज शुक्रवार को प्रदेश के 5 जिलों में झमाझम बारिश देखने को मिलेगी. आज पंचकुला, अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल और यमुनानगर में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. बता दें कि पिछले 6 दिनों में 56 फ़ीसदी बारिश की कमी पूरी हो चुकी है. विभाग द्वारा प्रदेश में अभी 4 दिन तक बारिश की संभावना बताई गई है.

पानी से लबालब नजर आईं सड़कें

बारिश के चलते बुधवार को गुरुग्राम में सिगनेचर ग्लोबल सोलेरा समिति के फ्लैटस का प्लास्टर नीचे गिरने की खबरें सामने आई. हालांकि, इससे किसी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई. कई शहरों में सड़के पानी से लबालब नजर आईं. कई सरकारी कार्यालयों के अंदर तक पानी घुस गया. लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!