जमानत पर आए युवक को तलवारों से काटा, मामूली विवाद में छिन गया मां का इकलौता सहारा

यमुनानगर । हरियाणा में जमानत पर आए एक युवक को तलवारों से काट दिया गया. यह घटना हरियाणा के यमुनानगर की है. बता दें कि 6 महीने पहले रादौर में हुई,  मारपीट मामले में जमानत पर आए पोटली निवासी अंकित श्योराण की तलवारों व गण्डासियो से हमला करके हत्या कर दी गई.

yamunanagar murder

हमलावरों ने डंडे और रोड से युवक की टांगे तोड़ डाली 

हमलावर ऑल्टो कार और दो बाइक पर आए थे. जैसे ही हमलावर आए उन्होंने दो फायर की और युवक को कार से टक्कर मार कर नीचे गिरा दिया. युवक के सिर में लोहे के सुए से कई वार किए गए. हमलावर इतने गुस्से में थे कि उन्होंने युवक की दोनों टांगे डंडे और रॉड मारकर तोड़ डाली. उसके बाद युवक को तलवारों व गंडासियो से काट डाला. घटना को अंजाम देते ही हमलावर मौके से फरार हो गए. ग्रामीणों द्वारा अंकित को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसने मौके पर पहुंचकर ही दम तोड़ दिया. पुलिस द्वारा 10 से 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़े -   पहले पड़ोसन को माना बहन, फिर अश्लील वीडियो बना की रेप की कोशिश

गांव पोटली निवासी यशपाल ने जठलाना पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि उसका चचेरा भाई अंकित श्योराण देर शाम अपने खेतों मे पैदल जा रहा था. रादौर निवासी कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. बता दें कि मृतक अंकित अपनी मां रीटा देवी का इकलौता बेटा था. 5 साल पहले अंकित के पिता मांगेराम की भी मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद अंकित की मां ने बड़ी मेहनत से अंकित को पाल पोस कर बड़ा किया. अंकित की मां उसके लिए लड़की की तलाश कर रही थी, लेकिन बेटे की हत्या से उसकी पूरी दुनिया ही सुनी हो गई. अंकित गांव में अपनी 5 एकड़ भूमि पर खेती करता था.

यह भी पढ़े -   कैथल में 13 साल की बच्ची के साथ आठ युवकों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया गन्दा काम

पुरानी रंजिश के चलते दिया गया घटना को अंजाम

सितम्बर 2020 में अंकित व उसके कुछ साथियों ने रादौर के धोबी मोहल्ला निवासी भारत भूषण पर त्रिवेणी चौक के निकट हमला किया था. इस हमले में भारत भूषण बुरी तरह से घायल हो गए थे. उसकी शिकायत पर  पुलिस ने अंकित व उसके साथियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था. बाद में दोनों पक्षों के बीच इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई. मृतक अंकित के चाचा बलजीत सिंह ने बताया कि झगड़े को लेकर वह क्षेत्र के मौजूद लोगों को साथ लेकर कई बार भारत भूषण के परिवार के लोगों से मिले, ताकि दोनों पक्षों के बीच चल रहा विवाद खत्म हो सके. इसके लिए दोनों में कोई सहमति नहीं बन पाई. इस मामले में अंकित को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. जब अंकित जमानत पर बाहर आया. उसी रंजिश में अब भारत भूषण व उसके साथियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!