बदमाशों ने दी विधायक को जान से मारने की धमकी, जाने पूरी खबर

यमुनानगर | बदमाशों का गुण्डाराज धड़ल्ले से चलता है जिसके आगे कई दफा पुलिस भी बेबस नजर आती है. क्योंकि इन कानून तोड़ने वालों को किसी हवालात या सजा का डर नहीं. आम जनता को तो इनसे और भी अधिक ख़ौफ़ खाना पड़ता है. परन्तु इसके साथ बड़े लोगों को भी ये अपनी धमकियों से परेशान करके डराते हैं. ऐसा ही मामला प्रदेश में सामने आया है जहां यमुनानगर के रादौर विधानसभा क्षेत्र में वहां के स्थानीय विधायक को गोली से उड़ाने की धमकी मिली है.

यह भी पढ़े -   प्लाईवुड के नए उद्योग पर 10 साल तक 1.5 फीसदी मिलेगी सब्सिडी, माल निर्यात पर 2% बाजार शुल्क होगा वापस

Phone Par Dhamki

रादौर के विधायक बिशनलाल सैनी को 24 अगस्त की रात फोन पर जान से मारने की धमकी मिली. कांग्रेस विधायक बिशन लाल सैनी के पीए अजय ने पुलिस चौकी में एफआइआर दर्ज करके शिकायत दी है. जिसमें बताया है कि 24 अगस्त की रात को 10:08 मिनट पर सढूरा निवासी दलबीर सिंह का फोन विधायक के पास आया. जिसमें 12 सैकेंड बात करने के बाद फोन कट गया. फिर इसके बाद फिर 10 बजकर 9 मिनट पर दोबारा फोन आया जिसमें दलबीर सिंह ने विधायक के साथ गाली गलौज की.

फोन करने वाले आरोपी ने कहा कि जहां पर भी बिशनलाल सैनी को वह मिलेगा वहीं पर उसे गोली से मार देगा. उनके पीए का आरोप है कि आरोपी ने अपनी बन्दूक से फायर करके विधायक को फायर की आवाज भी सुनाई और कहा की तुमने फायर की आवाज तो सुन ली होगी. वह ऐसा ही तुम्हारे सामने आने पर करेगा. इसी राइफल की गोली से मैं और मेरे साथी तुझे जान से मार देंगे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के सीएम ने इस जिले को दी 1064 करोड़ की सौगात, जानिये डिटेल

पुलिस ने उक्त शिकायत पर केस दर्ज कर आगामी जांच हेतु कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं थाना प्रभारी दीपचंद ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. अब आरोपी की तलाश जारी है. जिसे जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा जिसके बाद पूछताछ की जाएगी. जब तक विधायक को पुलिस पूरी सुरक्षा देगी जिससे कि उनकी जान को खतरा न हो.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!