यमुनानगर: बुजुर्ग के कपड़े उतरवा 3 युवतियों ने बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे 5 लाख रुपए

यमुनानगर | हरियाणा के यमुनानगर जिले से ब्लैकमेलिंग का एक अजीबोगरीब वाक्या सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल इस युवतियों ने एक वृद्ध के घर में घुसकर खुद को पुलिस कर्मचारी बताकर उसके कपड़े उतरवाए और फिर उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेलिंग करने लगी. आरोपी युवतियों ने वृद्ध आदमी से 50,000 रुपए की राशि ऐंठ भी ली थी लेकिन दोबारा से लालच में आकर फिर से पांच लाख रुपए की मांग की,जिस पर वृद्ध आदमी ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने प्लानिंग के तहत तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़े -   केरल की तर्ज पर हरियाणा में भी पर्यटन को बढ़ावा देने की तैयारी,बनाई जाएगी होम स्टे पॉलिसी

police yamunanagar

यमुनानगर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि न्यू हमीदा कालोनी निवासी पीड़ित वृद्ध अपने घर में अकेले ही रहते हैं. उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके घर पर एक महिला आई और घर का काम करने के लिए रखने को बोला. पांच मिनट के अंतराल पर दो और अन्य महिलाएं जबरदस्ती उसके घर में घुस आई और अपने आप को पुलिसकर्मी बताकर मुझ पर दबाव बनाने लगी. वृद्ध व्यक्ति ने आरोप लगाया कि इस दौरान उन्होंने मेरे सारे कपड़े उतरवा लिए और वीडियो बना लिया. इसके बाद वे उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगीं. थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

विदेश में रहता है बुजुर्ग का बेटा

पीड़ित वृद्ध का बेटा विदेश में रह रहा है और बेटी की शादी हो चुकी है. वृद्ध व्यक्ति ने खाना बनाने के लिए एक मेड रखी हुई है जो खाना बनाने के बाद घर चली जाती है. सोमवार को दोपहर करीब तीन बजे जब मेड उसे खाना देकर घर चली गई थी तो इस दौरान एक महिला घर के भीतर आई और मेड रखने के बारे में पूछा तो उसने मना कर दिया.

यह भी पढ़े -   प्यार परवान न चढ़ पाया तो ट्रेन के आगे कूदकर दें दी जान, एक ही गांव के रहने वाले थे दोनों

झूठे केस में फंसाने की धमकी दी

इसी दौरान दो और युवतियां घर के अंदर घुस आई. आरोप है कि उन महिलाओं ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उन्हें पकड़ लिया और जबरदस्ती से उसके कपड़े उतारने लगी. बुजुर्ग व्यक्ति उन्हें बार-बार ऐसा करने से रोक रहा था लेकिन वो नहीं मानी. उन्होंने बुजुर्ग व्यक्ति का न्यूड वीडियो भी बना लिया. इनमें से एक युवती ने कहा कि उसे झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा देंगी और वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!