हरियाणा: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने खरगे से की मुलाकात, संगठन की लिस्ट होगी जारी

चंडीगढ़ | हरियाणा की कांग्रेस पार्टी में फिर से उथल पुथल आरंभ हो चुकी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने मलिकार्जुन खरगे से मुलाकात की है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने खरगे से मुलाकात शुक्रवार के दिन की थी. वहीं, अब ऐसी जानकारी मिल रही है कि कांग्रेस जल्द ही संगठन की लिस्ट जारी कर सकती है. हालांकि, अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

Uday Bhan

बता दें कि 2024 में लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव हरियाणा में हैं. ऐसे में सभी पार्टियां अपनी- अपनी तैयारियां में जुट चुकी है. कांग्रेसी भी संगठन को मजबूत करने के लिए तैयारियों में लगा हुई है. ऐसे में 2024 के चुनावों से पहले हरियाणा में कांग्रेस अपने आप को मजबूती के साथ खड़ा करना चाहेगी. अकसर कांग्रेस में आपसी खींचातानी भी देखने को मिली है.

अब देखना यह होगा कि जब कांग्रेस मुख्यालय द्वारा लिस्ट जारी होती है तो उसके बाद हरियाणा के कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया क्या होती है क्योंकि कई बार दीपेंद्र हुड्डा और कुमारी शैलजा में आपसी नोकझोंक देखने को मिली है. ऐसे में लिस्ट जारी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. दरअसल, कांग्रेस में नेता दो गुटों में बटे हुए हैं. साथ ही वर्चस्व की भी लड़ाई इस वक्त चल रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!