Jio के ये धांसू प्लान कर रहे लोगों के दिलों पर राज, फ्री मिल रही बंपर सुविधाएं

नई दिल्ली | भारत की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिनी जाने वाली टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ (Jio Plans) समय-समय पर अपने उपभोक्ताओं के लिए नए-नए बेहतरीन रिचार्ज प्लांस लेकर आती जाती है. बाजारों में कंपनी के प्लांस को ग्राहकों का रिस्पांस भी काफी अच्छा मिलता है. अब रिलायंस जिओ कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई और प्लान्स लेकर आई हैं.

Jio

इन प्लांस को लेने की वजह

यदि आप जिओ क्लाउड, जिओ सिक्योरिटी, जिओ न्यूज़, जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, हॉटस्टार और डिज्नी का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आप रिलायंस जिओ के रिचार्ज प्लान को एक बार अवश्य चेक कीजिएगा. रिलायंस जिओ इन रिचार्ज प्लांस के माध्यम से अपने सभी प्रीपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और बंपर इंटरनेट डाटा की सुविधा भी दे रहा है.

401 रुपए के प्लान की खासियत

कंपनी के 401 रुपए के प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और साथ ही 90 जीबी इंटरनेट डाटा की सुविधा मिलती है. इस प्लान में ग्राहकों को 3 जीबी इंटरनेट डाटा प्रतिदिन और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. एडिशनल बेनिफिट की बात करें तो इस प्लान में उपभोक्ताओं को जिओ क्लाउड, जिओ सिक्योरिटी, जिओ न्यूज़, जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, डिजनी हॉटस्टार का एक्सेस मिलता है.

598 रुपए के प्लान की खासियत

साथ ही कंपनी ने 598 रुपए का भी एक प्लान निकाला है. इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2 Gb इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इस प्रकार ग्राहक को कुल 112 Gb इंटरनेट डाटा मिलता है. यह प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है. प्रतिदिन 100 SMS भी मुफ्त में दिए जाते हैं. इस प्लान के अंदर उपभोक्ताओं को 399 रुपए का डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन पूरे 1 साल के लिए मुफ्त मिलता है.

777 रुपए के प्लान की खासियत

कंपनी ने 777 रुपए का भी एक प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है. इस प्लान के अंतर्गत उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1.5 Gb इंटरनेट डेटा के हिसाब से कुल 131 Gb इंटरनेट डाटा दिया जाता है. साथ ही, अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी मिलती है. प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मुफ्त में दिए जाते हैं. एडिशनल बेनिफिट्स में उपभोक्ताओं को जिओ क्लाउड, जिओ सिक्योरिटी, जिओ न्यूज़, जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, डिज्नी और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!