Amazon Prime या Hotstar पर नहीं बल्कि इस चैनल पर होगा भारत और बांग्लादेश के मैचों का सीधा प्रसारण, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, Cricket Update | भारतीय क्रिकेट टीम आगामी बांग्लादेश दौरे पर मेजबान टीम के साथ तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. भारत और न्यूजीलैंड की सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था, अब वह इस सीरीज में वापसी कर रहे हैं. इसकी शुरुआत 4 दिसंबर को वनडे मैच से होगी. यदि आप भी मैच के दीवाने हैं, तो आपको पता होगा कि भारतीय टीम के अधिकतर मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर अलग-अलग भाषा में प्रस्तावित किए जाते हैं.

Ravindra Jadeja Cricketer

बांग्लादेश से भिड़ने के लिए तैयार टीम इंडिया

हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड के बीच भी वनडे सीरीज खेली गई. जिसका लाइव टेलीकास्ट अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था परंतु क्या आप जानते हैं कि भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबलों का सीधा प्रसारण किस चैनल पर होगा. यदि नहीं तो आज की यह खबर आपके लिए काफी अहम होने वाली है. भारत और बांग्लादेश के बीच तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे.

इस चैनल पर होगा मैच का सीधा प्रसारण

इन सभी मैच का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा. बांग्लादेश दौरे पर टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा होंगे. वहीं, केएल राहुल और विराट कोहली भी टीम में वापसी कर रहे हैं. खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे पर आराम दिया गया था. खिलाड़ियों की वापसी के साथ ही टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में है और वह मेजबान टीम पर हावी होती हुई दिखाई देगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!