प्रधानमंत्री बनने के बाद PM मोदी पहली बार आएंगे अंबाला, यहां देखें रैली की तारीख

अंबाला | भारतीय जनता पार्टी (BJP) के चुनावी अभियान को मजबूती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा आ रहें हैं. अंबाला, भिवानी और सोनीपत के गोहाना में वो रैलियों को संबोधित करेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री बनने के बाद यह पहली बार होगा कि नरेंद्र मोदी पहली बार अंबाला आएंगे. वो यहां से पार्टी प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

PM Modi

इस दिन अंबाला आएंगे मोदी

अंबाला जिला अध्यक्ष मनदीप राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 मई को दोपहर 12 बजे अंबाला शहर के पुलिस लाइन ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई दिग्गज नेता मंच साझा करेंगे. उन्होंने बताया कि रैली के सफल आयोजन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है और हर गांव और कस्बों में जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दिया जा रहा है.

15 मई को उत्तराखंड के CM आएंगे

मनदीप राणा ने बताया कि पीएम मोदी के अंबाला आगमन से पहले उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी 15 मई की शाम लगभग 5 बजे अंबाला शहर के जंडली में स्थित माता रानी चौक पर जनसभा को संबोधित करेंगे और पार्टी प्रत्याशी बंतो कटारिया के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे.

कार्यकर्ताओं में उत्साह

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहली बार अंबाला आगमन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है. पीएम मोदी की रैली के आयोजन को लेकर कृषि मंत्री कंवर पाल गुर्जर, परिवहन मंत्री असीम गोयल, यमुनानगर से विधायक घनश्याम दास समेत कई पार्टी पदाधिकारियों ने अंबाला के उपायुक्त डॉ शालीन व अंबाला के पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा के साथ रैली स्थल का दौरा किया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!