अंबाला पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम खट्टर संग “अटल कैंसर केयर सेंटर” का किया उदघाट्न

अंबाला | बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को अंबाला पहुंचे हैं. यहां उन्होंने शहर के सिविल अस्पताल परिसर में 72 करोड़ की लागत से तैयार 50 बिस्तरों वाले अटल कैंसर केयर सेंटर का लोकार्पण किया. इस मौके पर चेयरमैन जेपी नड्डा के अलावा हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, गृह मंत्री अनिल विज भी मौजूद थे.अटल कैंसर केयर सेंटर के खुलने से हरियाणा के साथ-साथ पंजाब, हिमाचल और उत्तराखंड जैसे पड़ोसी राज्यों के कैंसर रोगियों को सुलभ, किफायती और व्यापक उपचार प्राप्त करने में मदद मिलेगी.

यह भी पढ़े -   अच्छी खबर: शहरों की तरह अब गांव में भी आएगा इस नए तरीके से बिल, जानिये पूरी खबर

JP Nadda

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग ने अस्थाई रूप से सिविल अस्पताल के आपातकालीन विभाग को अस्पताल के रेडियोलॉजी विभाग में स्थानांतरित कर दिया है. आज अस्पताल में सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं सुचारू रूप से चलेंगी.

नड्डा शताब्दी से पहुंचे अंबाला

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से अंबाला पहुंचे. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूलों से उनका स्वागत किया. इतना ही नहीं 2 हजार बाइकों का काफिला भी उनके आगे अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन से कार्यक्रम स्थल तक गया. सीएम मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद थे.

यह भी पढ़े -   अच्छी खबर: शहरों की तरह अब गांव में भी आएगा इस नए तरीके से बिल, जानिये पूरी खबर

गृह मंत्री अनिल विज ने लिया तैयारियों का जायजा

कल देर शाम स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिविल अस्पताल में अटल कैंसर केयर सेंटर के उद्घाटन समारोह की तैयारियों और व्यवस्थाओं का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए. बता दें कि नड्डा के दौरे से पहले अंबाला कैंट की सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया गया है. अंबाला-साहा रोड, जगारधारी रोड और सिविल अस्पताल से सटे सभी रास्तों को पैचवर्क किया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!