बीटेक के छात्र ने हॉस्टल में की आत्महत्या, 2 दिन तक लटका रहा फंदे पर शव

Casino

अंबाला | हरियाणा के अंबाला जिले में स्थित एमएम यूनिवर्सिटी मुलाना के हॉस्टल में एक बीटेक के छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर जान दे दी है. आपको बता दें कि शव 2 दिन तक फंदे पर लटका हुआ था. दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण तोड़ना पड़ा. सूचना मिलते ही मुलाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी. शव से काफी खून बह रहा था. मृतक की पहचान पूर्णेन्दु मिश्रा निवासी गांव पंचमबा जिला दरभंगा बिहार के रूप में हुई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: गांव के ही युवक के साथ भागी पत्नी, शर्म के मारे पति ने बच्चों के साथ लगा ली फांसी

sucide rope hanging

मुलाना थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया है कि एमएम यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में एक छात्र ने सुसाइड की है. छात्र ने सुसाइड डिप्रेशन में आकर की थी. उसने सोशल अकाउंट पर कविताएं पोस्ट की थी. जिससे आभास हो रहा है कि वह डिप्रेशन में आ चुका था. उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है. जबकि आगामी जांच अभी जारी है.

मृतक के भाई ने बताया है कि कुछ दिन पहले पूर्णेन्दु का कॉल आया था. इसके कुछ दिन बाद मैसेज आया कि वह किसी से बात नहीं करेगा. इस पर परिजन परेशान हो गए थे. वे उसे कॉल कर रहे थे. लेकिन वह फोन रिसीव नहीं कर रहा था. हॉस्टल प्रबंधन को सूचना दी गई थी. अब पुलिस का ही फोन आया और बताया कि पूर्णेन्दु ने सुसाइड कर लिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!