राहुल गांधी के बयान पर भड़के अनिल विज, बोलें- अपनी पार्टी की चिंता करें

अंबाला । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इमेज बनाने के लिए भाजपा के नेता या मंत्री कुछ भी बोलने के लिए तैयार हैं. राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा नेताओं को मिर्ची लगी है. राहुल गांधी के इस बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज भी तिलमिला उठे और उसके बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी की सोच करें और ये बताएं कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ क्या बोल रहे हैं. विज ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि बेहतर होगा कि वो अपनी पार्टी को संभालने पर फोकस करें. हमारी पार्टी के नेताओं और मंत्रियों की विचारधारा से उन्हें क्या लेना-देना है.

यह भी पढ़े -   अनिल विज के विशेष प्रयासों के तहत अंबाला में लगाई जाएंगी 12हजार स्ट्रीट लाइटे

anil vij 2

मंत्री विज राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि राजस्थान में कूड़ेदानों में मिली वैक्सीन के उपर भी राहुल गांधी क्या अपनी सरकार के बचाव में कुछ बोलेंगे. विज ने कहा कि इस सरकार के मंत्रियों पर अपराधिक मुकदमे दर्ज होने चाहिए. विज ने कहा कि राहुल गांधी टीकों की कमी को लेकर केन्द्र सरकार को कोसते नहीं थकते. राजस्थान में तो कांग्रेस की सरकार है, क्या वो इस तरह टीकों की बरबादी के लिए अब अपनी सरकार को कोसना शुरू करेंगे.

विज ने कहा कि लोग एक-एक टीके के लिए तरस रहे हैं और राजस्थान में टीकों को कूड़ेदान में डाला जा रहा है. किसान आंदोलन को तेज करने के लिए 6 जून से हजारों की संख्या में किसान दिल्ली कूच करेंगे, इस सवाल के जवाब में गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि भारत प्रजातांत्रिक देश है. यहां हर विचारधारा के लोगों को आंदोलन करने का अधिकार प्राप्त है लेकिन कानून हाथ में लेने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़े -   Haryana Panchayat Election 2021: हरियाणा पंचायत चुनाव की तैयारी जोरों पर, 30 जून तक उपायुक्तों से मांगी रिपोर्ट

वहीं गृहमंत्री अनिल विज से जब पूछा गया कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा होम आइसोलेट रोगियों को बांटी जा रही किट्स की कीमतों को लेकर भी हरियाणा सरकार पर आरोप लगा रही है तो उन्होंने कहा कि सरकार ने कोई किट नहीं ख़रीदीं है, बल्कि किट का सैंपल हर जिला उपायुक्त को दिया है और किसी ने कोई गड़बड़ी की है तो जांच करवाई जाएगी. गौरतलब है कि कुमारी शैलजा ने कहा था कि सरकार जिस किट को 5000 रुपए में दें रही है वो किट लगभग 800 रुपए की है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!