गुरनाम चढूनी ने मनोहर लाल को कहा पाकिस्तानी, भड़के विज ने कहा- नासमझी की बात ना करें

Casino

अंबाला । भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी के सीएम मनोहर लाल को पाकिस्तानी कहने के बयान पर गृहमंत्री अनिल विज ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. गृहमंत्री विज ने किसान आंदोलन की आड़ लेकर हिंसा करने वालों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि महात्मा गांधी के देश में हिंसक आंदोलन के लिए कोई जगह नहीं है. किसान आंदोलन के नेता अनाप-शनाप बयानबाजी कर अपनी नाकामियों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. मुख्यमंत्री मनोहर लाल दिल और आत्मा से हिंदुस्तानी हैं. यदि वें पाकिस्तानी होते तो वहीं रह जाते.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में सस्ती हुई बिजली, उपभोक्ताओं को मिलेगी प्रति माह 100 करोड़ रुपये की राहत

Gurnam Singh Chadhuni

उन्होंने कहा कि गुरनाम सिंह चढूनी को नासमझी वाली बातों से परहेज़ करना चाहिए. किसान आंदोलन हिंसक गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा है जो सही नहीं है. कृषि कानूनों के अलावा अब किसान नेता देश व प्रदेश के अन्य मुद्दों में भी बेवजह टांग अड़ाने लगें हैं.

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट द्वारा फरीदाबाद की खोरी बस्ती में किए गए अवैध निर्माण को गिराने के मामले में भी किसान नेता आगे आकर खड़े हो गए. किसान नेताओं का काम आंदोलन को सफल बनाने का है लेकिन अब ये अपनी जान बचाने के लिए अन्य मुद्दों को भी भुनाने में लगे हुए हैं. गृहमंत्री अनिल विज ने चढूनी के बयान की घोर निन्दा की और कहा कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से हिन्दुस्तानी है और थे.

यह भी पढ़े -   2 अगस्त को पीएम मोदी लॉन्च करेंगे ई- रुपी डिजिटल प्लेटफार्म, डिजिटल क्षेत्र के लिए क्रांतिकारी कदम

दो दिन पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी किसान नेताओं को सचेत करते हुए कहा था कि वें हमारे धैर्य की परीक्षा ना लें. जिस दिन टकराव की स्थिति पैदा हो गई,उस दिन हमारे सब्र का बांध टूट जाएगा. सरकार के संयम को हमारी कमजोरी ना समझे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा था कि किसान आंदोलन को सात महीने से ज्यादा का समय हो गया है और इस दौरान आम जनता को आंदोलन की हकीकत समझ आ चुकी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम संयम बरत रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ से बार-बार प्रदेश का माहौल ख़राब करने की गतिविधियां हो रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!