हरियाणा में आएगी नौकरियों की बहार, इस जिलें में मिलीं एक और IMT को मंजूरी

अंबाला | हरियाणावासियों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है. सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अथक प्रयासों से राज्य के अंबाला ज़िले में आईएमटी को मंजूरी मिल गई है. उक्त जानकारी देते हुए हरियाणा से राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों की बदौलत अंबाला को आईएमटी की सौगात मिली है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों की भी लंबे समय से आईएमटी की डिमांड थी और पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा इसके लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे थे.

यह भी पढ़े -   त्यौहारों पर वेटिंग टिकट की टेंशन होगी खत्म, इन 10 ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

Job

लंबे समय से थी मांग

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि इस क्षेत्र में आईएमटी की मांग बहुत पुरानी है और अब जाकर अंबाला के लोगों की बात सुनी गई है. इसके लिए मैं एक बार फिर से सीएम मनोहर लाल का धन्यवाद करता हूं. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में आईएमटी स्थापित होने से युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे और क्षेत्र आर्थिक दृष्टि से आगे बढ़ेगा. क्षेत्र में ईको सिस्टम को फायदा होगा और व्यवसाय भी तेजी से आगे बढ़ेगा.

कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि जिस भी क्षेत्र में आईएमटी आती है उस इलाके में खुशहाली छा जाती है, क्षेत्र विकास की नई बुलंदियों को छूने लगता है. व्यवसाय बढ़ने से हजारों लोगों के लिए रोजगार की संभावनाएं पैदा होती है. उन्होंने कहा कि आईएमटी लगने से न केवल रोजगार के अवसर बढ़ेंगे बल्कि लोकल उद्योग भी तेजी से विकसित होने लगते हैं.

यह भी पढ़े -   त्यौहारों पर वेटिंग टिकट की टेंशन होगी खत्म, इन 10 ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

अंबाला मेरा घर

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि अंबाला के विकास और लोगों के लिए रोजगार के अवसर बनाने की दिशा में वो हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. अंबाला उनका अपना घर है और उन्होंने अंबाला को सांसद के तौर पर गोद लिया है. इस क्षेत्र के लोगों ने भी उन्हें भरपूर मान- सम्मान दिया है और उनकी भी यही सोच है कि क्षेत्र की भलाई के लिए जो भी काम किए जा सकते हैं, उनके लिए हरसंभव प्रयास किए जाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!