दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, 5 यात्रियों की मौत, कई घायल

अंबाला । हरियाणा के अंबाला जिलें से एक बड़ी सड़क दुघर्टना की खबर सामने आई है. यहां अंबाला के हीलिंग टच अस्पताल के पास दिल्ली- चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर तीन टूरिस्ट बसें टकरा गई. इसमें 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसा सुबह करीब तीन बजे के पास हुआ है. सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है.

यह भी पढ़े -   करनाल के बस स्टैंड पर दो गुटों में हुआ जमीनी विवाद की वजह से झगड़ा, झगड़े में बरसी ईटे

Accident

सुबह तीन बजे के करीब दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर तीनों बसें एक साथ चल रही थी. तभी एक बस अचानक रुक गई. इससे पीछे आ रही दोनों बसें एक के बाद एक टकरा गई. इस हादसे के बाद बस में मौजूद यात्रियों में हाहाकार मच गई. यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई. बस के अंदर ही पांच लोगों की मौत हो गई. चार मृतक आगे की बस में और एक पीछे की बस में सवार था.

जम्मू से दिल्ली जा रहें थे यात्री

तीनों टूरिस्ट बसें थी और जम्मू से दिल्ली जा रही थी. अंबाला में तीनों बसें एक दूसरे से टकरा गई. वहीं पुलिसकर्मियों ने बताया कि कोहरे की वजह से हादसा हुआ है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!