गृहमंत्री विज की दहाड़- किसी की मां ने ऐसा दूध नहीं पिलाया जो तिरंगा फहराने से रोक सकें

अंबाला । खालिस्तानी समर्थकों द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगा न फहराने देने की धमकीं पर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि किसी की भी मां ने ऐसा दूध नहीं पिलाया जो हिंदुस्तान में तिरंगा फहराने से रोक सकें.

anil vij
विपक्ष पर रहें हमलावर

हमेशा की तरह विपक्षियों पर हमलावर रहने वाले गृहमंत्री अनिल विज आज फिर उसी स्टाइल में नजर आएं. विज ने कहा कि उनका भी लंबे समय का राजनीतिक अनुभव है कि जब किसी नेता के पास बोलने के लिए कोई ठोस मुद्दा नहीं होता है तो वह बगले झांकने लगता है. यहीं हालात आज विपक्षी पार्टियों के नेताओं के हैं.

यह भी पढ़े -   ऐलनाबाद उपचुनाव में जबरदस्त होगा चुनावी रण, दिग्गजों के बीच होगा कांटे का मुकाबला

आज सारा देश विपक्ष की करतूतों को देख रहा है कि वे किस तरह संसद में “हा- हा, हूं- हूं” कर संसद का कीमती समय व संसद की गरिमा खराब करने का काम कर रहे हैं.विज ने कहा कि विपक्ष इस तरह हंगामा करके सिर्फ और सिर्फ देश के विकास की राहों में रोड़े अटकाना चाहता है. उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में इसका उल्टा होता था. विपक्षी पार्टियां चर्चा करने की मांग करतीं थीं लेकिन सत्तारुढ़ पार्टी चर्चा से बचने का प्रयास करतीं थीं. आज सत्ता पक्ष विपक्ष को संसद में चर्चा करने की खुली चुनौती दें रहा है लेकिन विपक्षी पार्टियां को संसद में शोर-शराबे करने के अलावा और कुछ नहीं सुझ रहा है.

यह भी पढ़े -   ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर इन तीन राज्यों की पुलिस ने बनाई रणनीति, किए जाएंगे कड़े इंतजाम

हॉकी टीमों को सराहा

गृहमंत्री अनिल विज ने ओलम्पिक खेलों में शानदार प्रदर्शन कर रही पुरुष व महिला हॉकी टीमों की जमकर सराहना की. उन्होंने कहा कि अभी तक जिस तरह से दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया है उससे हर प्रदेशवासी को खुशी हुई है. विज ने उम्मीद जताई कि इस बार महिला व पुरुष दोनों हॉकी टीमें ओलम्पिक में पदक जीतकर लंबे समय का सुखा खत्म करेंगी. विज ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!