बवानीखेड़ा में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के 4 कर्मचारियों में झगड़ा, सुबह 40 फीट गहरे पोंड में मिला शव

भिवानी । बवानीखेड़ा के वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट में शनिवार रात, यहां काम करने वाले एक कर्मचारी की तीन दोस्तों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के 40 फुट गहरे टैक में फेंक दिया.

bawanikhera news today

तीन दोस्तों ने पीट-पीटकर  युवक को उतारा मौत के घाट 

पुलिस द्वारा परिजनों की शिकायत पर तीन दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. यह मामला कल रात देर शाम का है. बवानीखेड़ा के वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट पर हिसार निवासी 25 वर्षीय युवक राजेंद्र लंगड़ा कार्य करता था. रात को उसका प्लांट पर काम कर रहे,  तीन युवकों के साथ झगड़ा हो गया. झगड़े में हाथापाई शुरू हो गई. चौकीदार द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जब पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस को कोई नहीं मिला. सुबह राजेंद्र का शव प्लांट के 40 फुट गहरे टैंक में मिला. जिसके बाद मृतक के परिजनों को सूचित किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया गया.

यह भी पढ़े -   पहले पड़ोसन को माना बहन, फिर अश्लील वीडियो बना की रेप की कोशिश

परिजनों द्वारा करवाया गया मामला दर्ज

बता दें कि मृतक के शरीर पर चोट के काफी निशान थे. युवक की रोड से पिटाई की गई. सूचना के बाद बवानीखेड़ा थाना पुलिस के अलावा एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची. घटनास्थल का निरीक्षण किया और सबूतों को इकट्ठा किया. इस मामले में एसएचओ बवानीखेड़ा रविंद्र कुमार ने बताया कि रात को मजदूरों में झगड़े की सूचना आई थी, लेकिन जब यहां पुलिस पहुंची तो पुलिस को कोई भी नहीं मिला. आज सुबह यह खबर मिली कि युवक का शव एक टैक में मिला है. परिजनों  की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!