HBSE Date Sheet 2021: 10वीं-12वीं की डेटशीट से जुडी बड़ी खबर, जल्दी देखें

भिवानी । हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (HBSE) 10वीं 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा अप्रैल के महीने में होने जा रही हैं, परंतु अभी तक हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की ओर से नाही 10वीं की और नाही 12वीं कक्षा की परीक्षाओं की डेटशीट जारी (HBSE Date Sheet 2021) की गई है. इसलिए दोनों ही कक्षाओं के छात्र एवं अध्यापक चिंता में है. विद्यार्थी चाहते हैं कि जल्द से जल्द उन्हें अपनी परीक्षाओं की तिथियों के बारे में पता चल जाए ताकि वह अपने हर विषय की परीक्षा की तैयारियां समय के अनुसार कर सकें.

यह भी पढ़े -   बड़ी अपडेट: घर में आइसोलेट कोरोना संक्रमित को घर पर ही पहुंचाई जाएगी ऑक्सीजन

HBSE

इस दिन तक जारी हो सकती है डेट शीट

परंतु हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की तरफ से अभी तक 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाओं के लिए डेट शीट (HBSE Date Sheet 2021) नहीं आई है. विद्यार्थी और अध्यापकों को डेट शीट का इंतजार है. अप्रैल के महीने में 10वीं-बारहवीं की बोर्ड परीक्षाएं आयोजित होना निर्धारित हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 10 मार्च 2021 से पहले 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की डेट शीट (HBSE Date Sheet 2021) घोषित होने की संभावना है, क्योंकि कई बड़े बोर्ड जैसे CBSE काफी समय पहले डेट शीट जारी कर चुके है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!