नए साल पर एक हों सकता है चौटाला परिवार? अजय चौटाला ने दिए संकेत, कही ये बात

भिवानी । जननायक जनता पार्टी के संस्थापक और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पिता डॉ अजय सिंह चौटाला ने शनिवार को अपने भिवानी दौरें के दौरान चौटाला परिवार के फिर से एक होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. अजय चौटाला यहां बवानीखेड़ा हल्का प्रधान जगदीश धनाना के 92 वर्षीय पिता चन्द्र सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे.

ajay chautala

इस दौरान चौटाला ने चन्द्र सिंह से आशीर्वाद लिया और मीडिया से बातचीत करते हुए राजनीतिक हालात व विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किया. हरियाणा में सियासी तौर पर सबसे बड़ा परिवार माना जाने वाले चौटाला परिवार नए साल पर फिर से एक हो सकता है. इसके संकेत अजय चौटाला ने मीडिया से बातचीत के दौरान दिए. उन्होंने कहा कि यें फैसला उन्होंने बुजुर्गों पर छोड़ दिया है, बुजुर्ग पुनर्विचार करेंगे तो सब संभव है.

अजय चौटाला ने मीडिया से बातचीत करते हुए स्पष्ट किया कि हरियाणा में न तो नंबरदार हटेंगे और ना ही बुजुर्गों की पेंशन पर कोई आंच आने दी जाएगी. इन विषयों को लेकर वो सरकार को आगाह कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला की सत्ता में भागीदारी रहते हुए समाज के किसी भी वर्ग को चिंता करने की जरूरत नहीं है. डॉ अजय चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार मजबूती से अपना काम कर रही है और समाज के लोगों की भलाई के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़े -   सरसों तेल व रिफाइंड ऑयल के भाव में एक बार फिर आई तेजी, जानें कब तक घटेंगे रेट

वहीं प्रदेश में डीएपी के बाद यूरिया खाद की कमी को चौटाला ने सिरे से नकार दिया. वहीं नौकरियों में घोटाले को लेकर अजय चौटाला ने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाना है, लेकिन गठबंधन सरकार गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. नौकरियों में भ्रष्टाचार करने वालों को सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़े -   किसानों के नए ऐलान ने बढ़ाई मोदी सरकार की मुश्किलें, राकेश टिकैत बना रहे हैं रणनीति

वहीं साल 2022 में किसानों की आमदनी दोगुनी करने के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि कोरोना महामारी ने सरकार की आर्थिक गतिविधियों को प्रभावित किया है. धीरे-धीरे गाड़ी पटरी पर लौट रही है, जनता से किए गए हर एक वादे को प्रदेश की गठबंधन सरकार पूरा करने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि किसान का एक-एक दाना एमएसपी पर खरीदा जा रहा है और जिस दिन एमएसपी पर कोई आंच आएगी, सबसे पहले दुष्यंत इस सरकार से अलग होने का काम करेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!