HBSE Result 2022: हरियाणा बोर्ड इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक

भिवानी, HBSE Result 2022 | हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (HBSE) द्वारा आयोजित 10वीं और 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा के परिणाम घोषित होने का सभी छात्र बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ताज़ा जानकारी अनुसार, हरियाणा बोर्ड दोनों ही कक्षाओं की वार्षिक परीक्षाओं का परिणाम आधी जून के बाद जारी कर सकता हैं. हालांकि बोर्ड की ओर से कोई अधिकारिक तिथि निर्धारित नहीं की गई है.

यह भी पढ़े -   अनूठी पहल: अब मिड- डे मील में खुद की उगाई ताजा सब्जी खाएंगे बच्चे, सरकारी स्कूलों में शुरू होगी किचन गार्डनिंग

Results

इस दिन हो सकता है जारी- HBSE Result 2022

मीडिया से मिली जानकारी अनुसार, हरियाणा बोर्ड ने 10वीं और 12वीं के नतीजों की मूल्यांकन प्रक्रिया मई महीने में ही पूरी कर ली थी. जिस कारण अब रिजल्ट घोषित करने की तैयारियां शुरू हो चुकी है. इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शिक्षा बोर्ड भिवानी 10वीं कक्षा का रिजल्ट 15 जून तक और 12वीं कक्षा का रिजल्ट 20 जून तक जारी कर सकता हैं. हालांकि, हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी ने अधिकारिक तौर पर अभी तक रिजल्ट घोषित करने की तारीख पर कोई सूचना जारी नहीं की है.

रिजल्ट की डेट को लेकर पहले ही सूचित कर सकता है शिक्षा बोर्ड

संभावना जताई जा रही है कि हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड दोनों कक्षाओं का रिजल्ट जारी करने की तारीख पहले घोषित कर सकता हैं. स्टूडेंट्स हरियाणा बोर्ड की रिजल्ट डेट से जुड़ी हर अपडेट बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट bseh.org.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!