भिवानी की जाट धर्मशाला में पहुंची बेरोजगारों की बारात, SSC भर्ती दुल्हन का करते रहें इंतज़ार

भिवानी | हरियाणा के बेरोजगार युवाओं ने अपने हक के लिए एक बार फिर से बेरोजगारों की बारात निकाली. बेरोजगार दूल्हा और एसएससी भर्ती दुल्हन की अनोखी शादी के लिए भिवानी की जाट धर्मशाला में पूरे प्रदेश से बेरोजगारों की बरात पहुंची. रविवार सुबह 11 बजे बाराती जाट धर्मशाला में इकट्ठा होने शुरू हुई और दूल्हा भी बैंड बाजे के साथ पहुंच गया. सिर पर सेहरा बांधे बेरोजगार दूल्हा एसएससी भर्ती दुल्हन का इंतजार करता नज़र आया.

Haryana Berojgar Barat

एसएससी भर्ती दुल्हन से तय हुई बेरोजगार बेटे की शादी

हालांकि, ये बारात दुल्हन की तलाश करते करते नारनौल तक जाएगी. जैसा कि आप सब जानते हैं अटकी भर्ती को पूरा करवाने के लिए हरियाणा के बेरोजगार युवाओं ने प्रदर्शन करने के लिए यह रास्ता अपनाया है. अपने प्रदर्शन के माध्यम से युवा सरकार को जागना चाहते हैं. सभी युवा चाहते हैं कि सरकार जल्द से जल्द सभी भर्तियों को कोर्ट से निकाले और इन्हें पूरा करें. इस शादी क़े लिए निमंत्रण कार्ड भी छपवाया गया था, जिसमें ग्रहणी देवी और किसान सिंह ने अपने बेटे बेरोजगार बेटे की एसएससी भर्ती दुल्हन से शादी निर्धारित की है.

टूटने लगा है युवाओं का सब्र

इसमें उम्र दराज कुआरों से भी अनुरोध किया गया है कि जींद में जो रिश्ता हुआ और करनाल में सगाई, बेरोजगारी की बरात में भिवानी आना मेरे भाई. वहीं, प्रदेश भर से जाट धर्मशाला में जुटे बेरोजगारों ने बताया कि एसएससी भर्ती का परिणाम जारी नहीं किया जा रहा. कुछ परीक्षार्थियों द्वारा आरोप लगाया गया कि एक महीने से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी 5 अंक का फैसला नहीं हुआ है. ऐसे में बेरोजगार युवाओं का सब्र अब टूटने लगा है. प्रदेश के युवा अपनी भर्ती पूरी करवाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!