वायरल विडियो: बदमाश पकड़ने आई हरियाणा पुलिस पर महिलाओं ने किया हमला, आरोपी फरार

भिवानी | हरियाणा के भिवानी जिले में बदमाशों पर पुलिस का खौफ बिलकुल नही है. यहां बदमाश ही नहीं, बदमाशों के परिजन भी खाकी से बेख़ौफ़ हैं. इसकी ताज़ा नजारा बानगी कुंगड़ गाँव में देखने को मिला, जहाँ बदमाश को पकड़ कर थाने ले जा रही पुलिस पर आस- पड़ोस की महिलाओं ने हमला किया और पुलिस से मारपीट भी की. साथ ही, बदमाश को छुडवाकर भी भगा दिया. महिलाओं के सामने बेबस रही पुलिस का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े -   करनाल के बस स्टैंड पर दो गुटों में हुआ जमीनी विवाद की वजह से झगड़ा, झगड़े में बरसी ईटे

monu gangster bhiwani

 

जानकारी के अनुसार, भिवानी के कुंगड़ गाँव में महिलाओं पुलिस से धक्का मुक्की भी की. बताया जाता है कि कुंगड़ गाँव का एक मोनू बदमाश है. मोनू पर एटीएम फ्रॉड, हाँसी और जीन्द जिला में कई मामले दर्ज हैं. भिवानी पुलिस ने मोनू के दो साथी गिरफ्तार कर लिए हैं. पुछताछ के दौरान पता चला कि मोनू अपने गाँव कुंगड़ में रह रहा है.

इस सूचना पर सीआईए-2 पुलिस गाँव कुंगड़ मोनू को गिरफ़्तार करने पहुँची. पुलिस ने मोनू को क़ाबू कर गाड़ी में बैठाना शुरू किया तो, उसके बाद जो हुआ, वो देख पुलिस भी ना केवल हैरान हुई, बल्कि ऐसी बेबस और लाचार हुई कि बदमाश उनके हाथ से निकल गया. ऊपर से पुलिस को महिलाओं के धक्के मुक्के खा कर खाली हाथ लौटना पड़ा.

यह भी पढ़े -   कलयुगी माँ: नवजात बच्ची को जन्म के बाद कूड़े के ढेर में फेंका, पूछताछ में सामने आई ये वजह !

क्या कहती है पुलिस

डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि कुंगड़ गाँव निवासी बदमाश मोनू पर अनेक मामले बाइनेम दर्ज हैं. मोनू को पकड़ने गई पुलिस से मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा डालने व बदमाश को भगाने पर बवानीखेड़ा पुलिस थाने में महिलाओं सहित सात लोगों पर मामला दर्ज किया है. भिवानी जैसे शांत जिला में कभी कभार बदमाशों की बदमाशी तो देखने को मिलती थी, लेकिन इस प्रकार महिलाओँ द्वारा पुलिस से धक्का मुककी कर बदमाश को छुड़ा कर भगाने का ये पहला मामला सामने आया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!