HSSC ने जारी किया नोटिस, आवेदकों को करना होगा यह काम वरना जारी नहीं होगा एडमिट कार्ड

पंचकुला । आप सभी जानते हैं कि 3 नवंबर 2021 को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की तरफ से एक नोटिस जारी किया गया है जिसमें विकास और पंचायत विभाग में ग्राम सचिव Advt. No. 09/2019, भूमि रिकॉर्ड विभाग में पटवारी Advt. No. 07/2019, और सिंचाई और जल संसाधन विभाग में कैनल पटवारी Advt. No. 08/2019 के पदों पर भर्ती की ओएमआर शीट आधारित लिखित  परीक्षा की तिथि घोषित कर दी गई है.इन पदों के लिए लिखित परीक्षा 26( रविवार), 27( सोमवार) और 28 दिसंबर ( मंगलवार) 2021 को हरियाणा के विभिन्न जिलों में आयोजित होगी.

यह भी पढ़े -   SSC ने जारी की विभिन्न परीक्षाओं की तिथि, अभी देखें पूरी जानकारी

HSSC

9 नवंबर 2021 को आयोग की तरफ से एक और अधिसूचना जारी की गई है जिसके अनुसार जिन भी उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन किये हैं, उन्हें परीक्षा में शामिल होने के लिए हाँ या ना ऑप्शन भरना होगा. यदि किसी उम्मीदवार ने उस ऑप्शन को नहीं भरा या उसमें ना भरा उस उम्मीदवार का एडमिट कार्ड जारी नहीं होगा. उम्मीदवार ने जिस लॉगइन और पासवर्ड से ऑनलाइन आवेदन किए थे उन्हें का इस्तेमाल करके वह इस ऑप्शन को भर सकते हैं. इसके लिए लिंक  11 नवंबर 2021 से 15 नवंबर 2021 तक एक्टिव रहेगा. जो भी आवेदक इन पदों के लिए लिखित परीक्षा देना चाहते हैं उनके लिए अति आवश्यक है कि वह इस ऑप्शन में हाँ लिखें. ध्यान रहे उन उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा जिन्होंने इस ऑप्शन को नहीं भरा होगा.

उम्मीदवारों से अनुरोध है और ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए वह आयोग की आधिकारिक वेबसाइट भी देख सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!