चंडीगढ़ एयरपोर्ट से जम्मू, धर्मशाला और दिल्ली के लिए हवाई उड़ान 2 अप्रैल से शुरू; यहां देखें पूरा शेड्यूल

चंडीगढ़ | पंजाब और हरियाणा की संयुक्त राजधानी चंडीगढ़ से हिमाचल प्रदेश और जम्मू- कश्मीर के लिए हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी सामने आई है. गर्मियों के लिए जारी शेड्यूल में शहीद भगतसिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जम्मू, धर्मशाला और दिल्ली के लिए 2 अप्रैल से 3 नई फ्लाइटें शुरू हो रही है.

FLIGHT AIR INDIA

शारजाह के लिए दोबारा फ्लाइट का संचालन

इसके लिए एयरलाइंस कंपनियों ने टिकट बुकिंग करना भी शुरू कर दिया है. इन फ्लाइट के लिए स्टॉल भी निर्धारित कर दिए गए हैं. वहीं, शारजाह के लिए भी फ्लाइट का दोबारा से संचालन शुरू कर दिया गया है.

धर्मशाला के लिए शेड्यूल

शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दोपहर 12:45 बजे उड़ान भरकर हवाई जहाज दोपहर 01:50 बजे धर्मशाला पहुंचेगी. इसी तरह वापसी में फ्लाइट धर्मशाला से दोपहर 02:10 बजे उड़ान भरकर 03:15 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी. इसमें सफर करने वाले यात्रियों को फ्लेक्सी फेयर के आधार पर करीब साढ़े 4 हजार रूपए किराया देना होगा.

जम्मू के लिए शेड्यूल

चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से, इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट सुबह सवा 9 बजे उड़ान भरकर 10:20 बजे जम्मू पहुंचेगी. इसी तरह वापसी में जम्मू से हवाई जहाज 11 बजे उड़ान भरकर 12:15 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी. इसके लिए यात्रियों को फ्लेक्सी फेयर के हिसाब से करीब 3400 रूपए किराया देना होगा. वहीं, दिल्ली के लिए प्रति व्यक्ति किराया 3400 रूपए रहेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!