हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने प्रभारी और सह- प्रभारी किए नियुक्त, इन नेताओं को मिली जिम्मेदारी

चंडीगढ़ | लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) समाप्त होने के तुरंत बाद हरियाणा में BJP आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट गई है. हालांकि, अभी चुनाव होने में तीन महीने से ज्यादा का समय बाकी है लेकिन पार्टी अपनी तैयारियों में कोई कोर- कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारी और सह- प्रभारी को नियुक्त किया है.

BJP

इन नेताओं को सौंपी गई जिम्मेदारी

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को प्रभारी नियुक्त किया है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में सांसद विप्लव कुमार देव को सह प्रभारी बनाया गया है. बीजेपी द्वारा जारी अधिसूचना में कहा गया है कि यह नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू हो रही है.

इस महीने में हो सकतें हैं चुनाव

90 सदस्यों वाली हरियाणा विधानसभा में इसी साल अक्टूबर- नवम्बर महीने में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. एक तरफ बीजेपी सभी 90 विधानसभा सीटों पर अकेले दम पर लड़ने का दम भर रही है, तो वहीं दूसरी ओर प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस का कहना है कि सूबे की जनता बदलाव चाहती है और इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!