भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने खोले राज, बताया कैसे हुई थी उनके पति की मौत

चंडीगढ़ । सोशल मीडिया फेसबुक पर कई दिनों से लाइव आकर बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट किसान आंदोलन के मुद्दे पर बयान दे रही थी. उसी दौरान वीरवार को बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने पति की मृत्यु के राज खोल दिए. फेसबुक पर लाइव आकर सोनाली फोगाट ने कहा कि उनके पति संजय फोगाट ने सुसाइड नहीं किया था और ना ही उन्होंने स्वयं अपने पति की हत्या की है.

Sonali Phogat

उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसी बातें बोल रहे हैं उनके विरूद्ध मैं कोर्ट में जाऊंगी और केस करूंगी. सोनाली फोगाट ने कहा कि मैं एक नेत्री के साथ-साथ एक महिला भी हूं. मेरा भी परिवार है. कुछ दिनों से यह जो कुछ चल रहा है उसे लेकर मेरे बारे में सोशल मीडिया पर बहुत गंदा और बुरा लिखा और बोला जा रहा है. लोग इन सभी चीजों को राजनीति का भाग मानते हैं, तो करें, जिसकी जैसी सोच होती है, वह वैसा ही लिखता है. परंतु यदि कोई मेरे पति संजय फोगाट के नाम को कलंकित करेगा तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी. उसके विरोध में कड़े से कड़े कानूनी कार्रवाई हेतु कदम उठाने जा रही हूं.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में घर से बाहर जाने के लिए अभी ऐसे ऑनलाइन बनाए पास, जाने पूरी प्रक्रिया

एक नेता ने इस प्रकार का बयान दिया है कि बर्दाश्त से बाहर है और उनको देख देख कर सोशल मीडिया पर अन्य लोग भी इस प्रकार की बातें लिख रहे हैं. आप लोगों को मैं साफ-साफ बताना चाहती हूं कि मेरा पूरा परिवार हरियाणा के हिसार जिले में रहता है और हिसार का ही एक गांव हरिता से मेरे परिवार ताल्लुक रखता है. मेरे परिवार में मेरी सास, मेरा देवर, मेरा जेठ भी है, मेरी बेटी भी है, हमारा भरा पूरा परिवार है. हम सब साथ मिलकर रहते हैं. यदि मेरे पति ने सुसाइड किया होता या मैंने ही उनको मारा होता तो क्या मैं इस घर में रह रही होती. मेरे पति के पास साइड करने की कोई वजह नहीं थी, क्या कमी थी उनके पास. मेरे पति बहुत ही अच्छे से अपना जीवन जी रहे थे, वह बहुत जिंदादिल इंसान थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!