हरियाणा के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने घोषित की CET परीक्षा की तिथि

चंडीगढ़ | हरियाणा विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने विधानसभा में बड़ी जानकारी साझा करते हुए लाखों युवाओं को राहत प्रदान की है. बता दें कि हरियाणा सरकार ने ग्रुप सी और डी के लिए कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (सीईटी) लेने की घोषणा की थी,जिसका इंतजार प्रदेश के युवा बड़ी बेसब्री से कर रहे थे.

यह भी पढ़े -   PNB Rohtak Vacancy: पंजाब नेशनल बैंक में विभिन्न पदों पर निकली है भर्ती, ऐसे करें आवेदन

HSSC 2

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जानकारी देते हुए कहा कि सरकारी विभागों, बोर्डों व निगमों में ग्रुप सी और डी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए सीईटी परीक्षा 5,6 और 7 नवम्बर को होगी. उन्होंने बताया कि यह परीक्षा नेशनल टेस्ट एजेंसी लेगी. बता दें कि सीएम मनोहर लाल ने यह जानकारी विपक्षी दल के विधायकों द्वारा पूछे गए सवाल पर दी.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने को लेकर अपने वादे पर प्रतिबद्ध है और इस दिशा में लगातार कोशिशें जारी थी. उन्होंने बताया कि सीईटी परीक्षा को नकल रहित करवाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे. पूरे प्रदेश भर में सीईटी परीक्षा के लिए सेंटर बनाए जाएंगे और अभ्यर्थियों को परीक्षा सेंटर तक समय पर पहुंचने के लिए यातायात व्यवस्था दुरुस्त की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!