अनिल विज ने केजरीवाल को दी भटकती आत्मा की संज्ञा, जानें क्या है माजरा

चंडीगढ़ । हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान पर जोरदार पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत सरकार चंडीगढ़ को पंजाब को सौंप सकती है. विज ने केजरीवाल को भटकती आत्मा करार दिया और कहा कि कही पर भी ऐसा कोई निर्णय नहीं है. केजरीवाल पंजाब के मतदाताओं को गुमराह करने के लिए ऐसी बेतूकी बयानबाजी कर रहे हैं.

anil vij

मंत्री विज ने कहा कि केजरीवाल का काम सिर्फ जनता को बहकाना और गुमराह करना है. अब वह चंडीगढ़ के लोगों को गुमराह कर रहे हैं लेकिन चंडीगढ़ की जनता समझदार और जागरूक हैं और किसी भी सूरत में आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट नहीं करने वाली हैं. चंडीगढ़ का मतदाता जागरूक हैं और वह हमेशा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने का पक्षधर रहा है.

बता दें कि रविवार को चंडीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से एक अफवाह तेजी से वायरल हो रही है कि केंद्र सरकार जल्द ही चंडीगढ़ को पंजाब को सौंपने की सोच रही है.

यह भी पढ़े -   शादी के कार्ड पर पढ़ने को मिल रहा है कुछ नया, इस तरह लोगो तक पहुंचाए जा रहे हैं ये संदेश

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर इस बात में सच्चाई है तो कुछ महीने बाद पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली हैं और चंडीगढ़ पंजाब का भाग होगा तो फिर कांग्रेस और भाजपा को वोट देना बेकार जाएगा. अब केजरीवाल के इस बयान से हरियाणा की राजनीति गरमा गई है.

यह भी पढ़े -   लता मंगेशकर की तबियत खराब होने की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस से अपील न करें विश्वास

पुराना है चंडीगढ़ का विवाद

हरियाणा और पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ का विवाद कोई नया नहीं है. दोनों ही राज्य चंडीगढ़ पर अपना हक जताते रहे हैं. दोनों राज्यों के नेता चंडीगढ़ के नाम पर समय-समय पर अपने अपने राज्य में राजनीति करते हैं और चंडीगढ़ को लेकर दावा ठोकते रहते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!