हरियाणा रोडवेज के एसआई और उसकी पत्नी ने कंडक्टर को बुरी तरह चप्पलों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

चंडीगढ़  । चंडीगढ़ के ट्रिब्यून चौक पर हरियाणा रोडवेज के सब इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी द्वारा एक कंडक्टर को चप्पलों से पीटने का मामला सामने आया है. बता दे कि इस घटना का बस में बैठे एक व्यक्ति ने वीडियो बनाया. जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई. मामले की जानकारी मिलते ही सेक्टर 31 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़े -   कल हरियाणा में मनाया जाएगा ‘वर्ल्ड कार फ्री डे’, CM खट्टर चलाएंगे साईकिल

viral video 5

कंडक्टर को चप्पलों से पीटने का मामला आया सामने

पुलिस को दी गई शिकायत में कंडक्टर अनिल ने बताया कि वह हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर है. वह रोजाना की तरह बस में निकला. जैसे ही बस अंबाला पहुंची एक पति-पत्नी बस में चढ़े. जब उनसे पूछा कि सर कहां आप कहां जाओगे. उन्हें यह बात गवारा नहीं गुजरी, वह खुद को रोडवेज का सब इंस्पेक्टर बताते हुए कहने लगा कि तुम्हारी इतनी हिम्मत कि मुझसे टिकट के लिए बोलेगा. इस बात पर रास्ते में काफी देर तक बहस चली. वही इसी दौरान बस में बैठे यात्रियों ने मामले को शांत करवा दिया. लेकिन जैसे ही बस चंडीगढ़ के ट्यूबन चौक पर पहुंची दोनों ने नीचे उतरने के बाद उसको भी नीचे उतरने के लिए बोला. पत्नी के नीचे उतरते ही सब इंस्पेक्टर ने कंडक्टर का कॉलर पकड़कर नीचे खींच कर उतार लिया

यह भी पढ़े -   अस्पताल कर्मचारी ने नर्स पर बनाया जबरदस्ती शारीरिक संबंध का दबाव, केस दर्ज

फिर पत्नी के साथ मिलकर उसे चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया. सेक्टर 31 के थाना प्रभारी नरेंद्र पटियाल ने कहा कि इस मामले की शिकायत मिली है,  जिसे एसएसपी विंडो पर भेज दिया गया है. जैसे ही वहां से थाने में आएगी उसके बाद तत्काल प्रभाव से इस मामले की जांच की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!