गृह मंत्री अनिल विज ने अधिकारियों को दी चेतावनी, बोले- ठीक हो जाओ, वरना ठीक करना हमको आता है.

चंडीगढ़ | हरियाणा राज्य के गृह मंत्री अनिल विज लंबे समय से पूरे एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. अनिल विज सरकारी अचानक दफ्तरों में पहुंच कामकाज का जायजा ले रहे हैं और मौके पर मौजूद न रहने वाले अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ एक्शन भी ले रहे हैं.

anil vij

गृह मंत्री अनिल विज प्रशासनिक व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए सख्त तेवर अपना रहे हैं. विज ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे अपने- अपने दफ्तर में लंबित फाइलों को जल्द से जल्द क्लियर करें. इस काम में देरी मत करें और अपना काम ठीक तरह से करें, क्योंकि हमने लोगों की सेवा करने की शपथ ली है. उन्होंने कहा, जब मैं खुद ऑक्सीजन लगाकर अपने दफ्तर में बैठकर काम कर सकता हूं तो आप अधिकारियों से लोग क्यों नहीं कर सकते, आप के दफ्तर में क्यों महीनों-महीनों फाइलें लंबित रहती हैं.

यह भी पढ़े -   30 सितंबर तक जारी रहेगा 'आयुष्मान भारत पखवाड़ा', इच्छुक व्यक्ति करें लॉगिन 

गृह मंत्री ने अधिकारियों को पुनः चेताते हुए कहा कि मैं दोबारा जाऊंगा बाकी दफ्तरों में भी और गत दिवस भी मैं दफ्तरों में गया था इनमें अनेकों लोगों की दरखास्तें लंबित मिली है और बड़ी-बड़ी गंभीर दरखास्तें लोगों की मिली है, यह सब ठीक नहीं है. विज ने सख्त तेवर में अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि ठीक हो जाएं, नहीं तो ठीक करना हमको आता है. मैं कहीं भी जा सकता हूं और किसी भी दफ्तर में जा सकता हूं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!