हरियाणा में नए सिरे से कार्यकर्ताओं में जोश भरेगी JJP, 5 जुलाई से हर जिले में शुरू होंगे सम्मेलन

चंडीगढ़ | लोकसभा चुनावों में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद हरियाणा में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) ने अब इसी साल अक्टूबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. इसके तहत, पार्टी 5 जुलाई से हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करेगी. एक दिन में दो- दो जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित होंगे.

JJP

नए सिरे से जोश भरने की तैयारी

इन कार्यकर्ता सम्मेलनों के माध्यम से JJP ने जहां संगठन का नये सिरे से गठन करने का निर्णय लिया है, वहीं विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए मजबूत दावेदारों की खोज भी इन्हीं सम्मेलनों के माध्यम से पार्टी करेगी. लोकसभा चुनावों में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में मायूसी बनी हुई है. ऐसे में इन सम्मेलनों के जरिए पार्टी ने कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने की योजना बनाई है.

जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलनों में जजपा प्रमुख डा. अजय सिंह चौटाला व हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शामिल होंगे जबकि कई कार्यकर्ता सम्मेलनों में पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला व बाढ़डा की विधायिका नैना सिंह चौटाला भी भागीदारी करेंगी. बता दें कि BJP से गठबंधन टूटने के बाद जजपा पार्टी में ऐसी भागदौड़ मची कि प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह सहित कई बड़े नेताओं ने दूसरे दलों का दामन थाम लिया था. सभी 10 लोकसभा सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई थी.

ये रहेगा शेड्यूल

  • 5 जुलाई: पानीपत और यमुनानगर
  • 6 जुलाई: पंचकूला और अंबाला
  • 7 जुलाई: भिवानी और रोहतक
  • 8 जुलाई: गुरुग्राम और फरीदाबाद
  • 9 जुलाई: झज्जर और हिसार

विधानसभा चुनाव को लेकर तैयार होगी रणनीति

जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला और मीडिया प्रभारी दीपकमल सहारण ने बताया कि शुक्रवार से जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू होंगे, जिनमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला और पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कार्यकर्ताओं के साथ जिला स्तर की राजनीतिक चर्चा करेंगे. इन कार्यक्रमों में संगठन पुनर्निर्माण और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विचार- विमर्श किया जाएगा और रणनीति बनाई जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!